Top Stories

पति ने शीशे की बोतल तोड़कर पत्नी के पेट में घोंपा, फिर वही टुकड़ा अपने पेट में भी घोंप

सुजीत गुप्ता
21 May 2022 6:29 AM GMT
पति ने शीशे की बोतल तोड़कर पत्नी के पेट में घोंपा, फिर वही टुकड़ा अपने पेट में भी घोंप
x

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और लोग, बोतल का प्रतीकात्मक फोटो

यूपी के सोनभद्र जिले के कोन स्थानीय थाना क्षेत्र के ग३ाम पंचायत करईल में शुक्रवार को मर्डर का सनसनीखेज मामला सामना आया है जहा पति ने शीशे की बोतल तोड़कर टुकड़ा पत्नी के पेट में घोंप दिया। फिर वही टुकड़ा अपने पेट में भी घोंप लिया।

घटना की जानकारी के बाद ग्रामीण सकते में है। पुलिस ने पति-पत्नी का शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। महुराव निवासी सरदार उर्फ शारदा चेरो (35) मजदूरी करता था। काम की तलाश में उसे शनिवार को उड़ीसा जाना था। इससे पहले शुक्रवार सुबह पति-पत्नी में किसी बात पर विवाद हुआ।

मामला इस कदर बिगड़ा कि गुस्से में सरदार ने पास में रखी बोतल तोड़कर पत्नी फुलवा देवी (32) के पेट में घोंप दिया। उसे मौत के घाट उतारने के बाद उसी टूटे बोतल से अपने पेट में भी वार कर लहूलुहान कर लिया। चीखपुकार सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो नजारा देखकर सन्न रह गए।

आननफानन दंपती को चोपन सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही ओबरा क्षेत्राधिकारी और प्रभारी निरीक्षक घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पडताल में जुट गए। घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोग मंजर को याद कर सिहर उठ रहे हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story