Top Stories

IND vs BAN: कानपुर टेस्ट का दूसरा दिन चढ़ा बारिश की भेंट, BCCI ने फैंस को दी बड़ी अपडेट

Special Coverage Desk Editor
28 Sept 2024 4:40 PM GMT
IND vs BAN: कानपुर टेस्ट का दूसरा दिन चढ़ा बारिश की भेंट, BCCI ने फैंस को दी बड़ी अपडेट
x
IND vs BAN Kanpur Test Day-2 Called Off: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे कानपुर टेस्ट मैच का दूसरा दिन पूरी तरह से बारिश की भेंट चढ़ गया है.

IND vs BAN Kanpur Test Day-2 Called Off: कानपुर के ग्रीन पार्क में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच का दूसरा दिन भी बारिश की भेंट चढ़ गया है. सुबह से ही कानपुर में मौसम खराब है. कभी बारिश, कभी खराब रौशनी के चलते मैच शुरू नही हो सका. आखिरकार ऑफिशियल्स ने डे कॉल्ड ऑफ कर दिया है, जिसकी जानकारी बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है.

बीसीसीआई ने दी जानकारी

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में खेला जा रहा है. दूसरे दिन फैंस को उम्मीद थी कि बारिश बंद होगी, कवर्स हटेंगे और मैच शुरू होगा. लेकिन, ऐसा नहीं हो सका. सुबह से ही कानपुर में मौसम खराब था, जिसके चलते आज एक भी ओवर का गेम नहीं हो पाया.

लंबे इंतजार के बाद बीसीसीआई ने फैंस को जानकारी दी है कि आज के दिन का खेल कॉल्ड ऑफ कर दिया गया है. नतीजन, दूसरा दिन पूरी तरह से बारिश की भेंट चढ़ गया. अब देखने वाली बात होगी कि तीसरे दिन कानपुर का मौसम क्रिकेट फैंस का साथ देता है या वो भी बारिश की भेंट चढ़ जाएगा.

बांग्लादेश का स्कोर 107/3

कानपुर टेस्ट मैच के पहले दिन टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजी का फैसला किया. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 35 ओवर बल्लेबाजी की, जिसमें 3 विकेट के नुकसान पर 107 रनों का स्कोर बनाया. हालांकि, इसके आगे बारिश के चलते मैच नहीं खेला जा सका.

कानपुर टेस्ट रद्द होने पर किसे होगा फायदा?

भारत-बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा टेस्ट मैच पूरा नहीं हो पाता या ड्रॉ पर खत्म होता है, तो टीम इंडिया 1-0 से इस सीरीज को जीत लेगी. हालांकि, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में टीम पहले नंबर पर बनी रहेगी. लेकिन, यदि ये मैच खेला जाता है और टीम इंडिया जीतती है, तो उसे फायदा होगा और वह फाइनल में पहुंचने के लिए अपनी दावेदारी और मजबूती से पेश कर सकेगी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story