Top Stories

यूपी में पूर्व सीएम की सुरक्षा में शामिल इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार यादव की संदिग्ध हालत में मौत

Shiv Kumar Mishra
13 Sep 2021 4:48 PM GMT
यूपी में पूर्व सीएम की सुरक्षा में शामिल इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार यादव की संदिग्ध हालत में मौत
x
अभी अभी उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी खबर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक पूर्व मुख्यमंत्री (former Chief Minister) की सुरक्षा (security) में तैनात रहे इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार यादव (Inspector Dharmendra Kumar) की संदिग्ध मौत हो गई. उनकी लाश उनके घर से बरामद की गई है. अभी तक उनकी मौत की वजह साफ नहीं है. संबंधित थाने की पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मामला लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार पुलिस थाना इलाके का है. जहां खरगापुर में पुलिस सब इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार यादव की लाश मिली है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उनके घर से उनकी लाश बरामद कर ली. पंचनामे की कार्रवाई के बाद पुलिस ने इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार यादव के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक पहले एसआई धर्मेंद्र कुमार यादव पूर्व सीएम अखिलेश यादव की सुरक्षा में तैनात थे. लेकिन वर्तमान में उनकी वापसी पीएसी में हो गई थी. लेकिन वापसी के बाद से वह गैरहाजिर चल रहे थे. साथ ही पता चला है कि कुछ दिन पहले एसआई धर्मेंद्र कुमार यादव के खिलाफ किराएदार पर गोली चलाने का मामला भी दर्ज हुआ था.

फिलहाल, पुलिस को पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट का इंतजार है. उसी के बाद पूर्व सीएम की सुरक्षा में तैनात रहे इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार यादव की मौत का कारण पता चला पाएगा. अब पुलिस इस मामले में की छनबीन कर रही है. इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच में पुलिस भी मुस्तैदी दिखा रही है.


Next Story