Top Stories

IPL 2025: चेन्नई सुपर किंग्स इस शर्त पर ही मेगा ऑक्शन से पहले धोनी को करेगी रिटेन!

Special Coverage Desk Editor
29 July 2024 4:10 AM GMT
IPL 2025: चेन्नई सुपर किंग्स इस शर्त पर ही मेगा ऑक्शन से पहले धोनी को करेगी रिटेन!
x
MS Dhoni: आईपीएल 2025 में महेंद्र सिंह धोनी खेलेंगे या नहीं? क्रिकेट के गलियारों में इस सवाल की तलाश जारी है. फैंस के मन में भी ये सवाल है कि ये दिग्गज अगले साल पीली जर्सी में नजर आएगा या नहीं.

MS Dhoni: आईपीएल 2025 में महेंद्र सिंह धोनी खेलेंगे या नहीं? क्रिकेट के गलियारों में इस सवाल की तलाश जारी है. फैंस के मन में भी ये सवाल है कि ये दिग्गज अगले साल पीली जर्सी में नजर आएगा या नहीं. इस बीच रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आ रही है कि सीएसके धोनी को रिटेन करना चाहती है, मगर इसके लिए एक कंडीशन है, जिसके पूरे होने पर ही चेन्नई सुपर किंग्स अपने सबसे बड़े स्टार को रिटेन कर पाएगी...

चेन्नई इस शर्त पर करेगी रिटेन (MS Dhoni Retention)

चेन्नई सुपर किंग्स को 5 ट्रॉफी जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपकमिंग सीजन में खेलेंगे या नहीं, इसका फैसला वैसे तो माही के ही हाथ में है. हालांकि, इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. रिपोर्ट की मानें, धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स तभी रिटेन करेगी, जब आईपीएल में 5-6 प्लेयर्स को रिटेन करने की परमिशन मिलेगी. इस रिपोर्ट ने हर किसी को हैरान कर दिया है, क्योंकि यदि माही ने खेलने का फैसला किया, तो जाहिर तौर पर CSK किसी भी कीमत पर अपने सबसे बड़े स्टार को बाहर नहीं करना चाहेगी. हालांकि, धोनी आने वाले सीजन में खेलेंगे या नहीं, इसपर अब तक खुद उन्होंने कोई अपडेट नहीं दी है.


ऋतुराज को सौंप दी कप्तानी

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने जब से इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है, तभी से हर आईपीएल सीजन से पहले फैंस को ये डर सताता है कि कहीं वह अचानक आईपीएल को भी अलविदा ना कह दें.

आईपीएल 2024 की बात करें, तो धोनी ने फ्रेंचाइजी की कप्तानी की जिम्मेदारी भी छोड़ दी. उन्होंने युवा सितारे ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तानी सौंप दी. हालांकि, खबरों की मानें, तो चेन्नई सुपर किंग्स मेगा ऑक्शन में अपने लिए नए कप्तान की तलाश कर सकती है. चूंकि, बतौर कप्तान गायकवाड़ का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और वह टीम को प्लेऑफ में भी नहीं पहुंचा पाए थे.

घुटने की चोट से परेशान हैं धोनी

IPL 2024 में एमएस धोनी को घुटने की चोट से जूझते देखा गया था. उन्होंने घुटने में दर्ज के साथ ही सारे मैच खेले और विकेटकीपिंग भी की. हालांकि, दर्द के बावजूद उन्होंने बल्लेबाजी की और अपनी टीम को मैच भी जिताए. उन्होंने अपने आखिरी आईपीएल मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के खिलाफ 13 गेंदों पर 25 रन बनाए थे.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story