Top Stories

IPL 2025: लगातार 3 साल आईपीएल में नहीं मिला खरीददार, इस बार नीलामी में लग सकती है बड़ी बोली

Special Coverage Desk Editor
14 Aug 2024 4:39 PM GMT
IPL 2025: लगातार 3 साल आईपीएल में नहीं मिला खरीददार, इस बार नीलामी में लग सकती है बड़ी बोली
x
IPL 2025: IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 में मेगा नीलामी होने वाली है. इस बार नीलामी में कई ऐसे क्रिकेटर्स की लॉटरी लग सकती है जो पिछले कई साल से आईपीएल से बाहर रहे हैं या यूं कहें कि आईपीएल की पिछली नीलामियों में उन्हें खरीददार नहीं मिला.

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 में मेगा नीलामी होने वाली है. इस बार नीलामी में कई ऐसे क्रिकेटर्स की लॉटरी लग सकती है जो पिछले कई साल से आईपीएल से बाहर रहे हैं या यूं कहें कि आईपीएल की पिछली नीलामियों में उन्हें खरीददार नहीं मिला. ऑस्ट्रेलिया के एक क्रिकेटर के साथ भी कुछ ऐसी ही स्थिति है. पिछले 3 साल में इस दिग्गज को किसी टीम ने नहीं खरीदा. लेकिन अगले सीजन में खेलने के लिए जहां ये खिलाड़ी तैयार है वहीं टीमें भी इस बार उन पर बोली लगा सकती हैं. आईए देखें कौन है वो खिलाड़ी.

इस खिलाड़ी पर लग सकती है बड़ी बोली

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और मेजर लीग क्रिकेट 2025 में अच्छा जोरदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने वाले स्टीव स्मिथ ने एक बार फिर से IPL की नीलामी में शामिल होने की इच्छा जताई है. साथ ही इस बार उन्हें नीलामी में बड़ी कीमत मिलने की उम्मीद भी है. जिन टीमों को मध्यक्रम में एक ऐसे बल्लेबाज की जरुरत है जो पारी को संभालने के साथ साथ तेज बल्लेबाजी भी कर सकें, वे स्मिथ पर बड़ी बोली लगा सकते है. स्मिथ ने मेजर लीग क्रिकेट 2025 में शानदार बैटिंग की है और 9 मैचों में 56 की औसत से 336 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट भी 169.23 का रहा है. उनका ये प्रदर्शन ही उन्हें अगली आईपीएल नीलामी में बड़ी कीमत दिलवा सकता है.

आईपीएल में कर चुके कप्तानी

स्टीव स्मिथ पूर्व में आईपीएल के महंगे खिलाड़ी रह चुके हैं साथ ही पुणे वारियर्स और राजस्थान रॉयल्स जैसी टीमों की कप्तानी कर चुके हैं. 2012 से लेकर 2021 तक 103 मैचों में 1 शतक और 11 अर्धशतक लगाते हुए स्मिथ 2485 रन बना चुके हैं. पंजाब किंग्स, आरसीबी और मुंबई इंडियंस जैसी टीमें अगली नीलामी में स्मिथ को टारगेट कर सकती हैं. बता दें कि पिछली नीलामी में अनसोल्ड रहे स्मिथ कमेंटेटर के रुप में दिखे थे.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story