Top Stories

जनता दरबार: सीएम नीतीश से एक महिला ने जेडीयू के विधायक पर पति की हत्या का लगाया आरोप,कार्रवाई की लगाई गुहार

जनता दरबार: सीएम नीतीश से एक महिला ने जेडीयू के विधायक पर पति की हत्या का लगाया आरोप,कार्रवाई की लगाई गुहार
x
महिला कुमुद वर्मा ने कहा कि उसके पति की हत्या जेडीयू के विधायक रिंकू सिंह ने करवा दी. प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. महिला की बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले को डीजीपी को सौंप दिया

पटना: बिहार के मुख़्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को जनता दरबार लगाया.जहा लोग अपनी-अपनी फरियाद लेकर पहुंचे.वही इस दौरान पश्चिमी चंपारण के वाल्‍मिकीनगर से आई एक महिला कुमुद वर्मा ने अपने पति की हुई हत्या के मामले में सीएम नीतीश कुमार से कार्रवाई करने के लिए गुहार लगाई.

उसने कहा कि उसके पति की हत्या जेडीयू के विधायक रिंकू सिंह ने करवा दी. प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. महिला की बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले को डीजीपी को सौंप दिया. इस दौरान महिला कुछ और भी कहना चाहती थी इसपर नीतीश कुमार ने कहा कि जाइए मामला डीजीपी को सौंप रहे हैं.

आपको बता दे कि, जनता दरबार में शिकायत करने के लिए जो महिला आई थी उसके पति दयानंद वर्मा की हत्‍या पश्चिमी चंपारण के नौरंगिया थाने के सिरिसिया चौक के पास कर दी गई थी. हत्‍या की जो प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी उसमें यह आरोप लगाया था कि उसके पति और शकील मियां के बीच कुछ विवाद हुआ था. इसके बाद वह इसी साल 14 फरवरी को विधायक रिंकू सिंह समेत अन्‍य के साथ पहुंचा और पति को गोली मार दी. अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन पति की मौत हो गई.

गौरतलब है कि जनता दरबार कार्यक्रम में मुख्यमंत्री इस माह के पहले सोमवार को पुलिस व जमीन से जुड़े मामलों की शिकायतें सुन रहे हैं. इसके अतिरिक्त कारा, मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग, निगरानी विभाग, खान एवं भूतत्व विभाग तथा सामान्य प्रशासन विभाग से जुड़ी शिकायतें भी सुनी जाएंगी.







Next Story