Top Stories

दिल्ली के रामलीला मैदान में रावण दहन के बाद ट्रोल हुई कंगना रनौत, जानें ट्रोलर्स ने क्या कहा

Kangana Ranaut made a big mistake while burning Ravana, the actress got trolled
x

दिल्ली के रामलीला मैदान में रावण दहन के बाद ट्रोल हुई कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म 'तेजस' 27 अक्टूबर को थिएटर्स में एंट्री ले रही है। मगर इस फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने दिल्ली के लव कुश रामलीला में एक्ट्रेस ने रावण दहन किया।

कंगना रनौत भारत की पहली महिला हैं जो नई दिल्ली में लव कुश रामलीला में रावण दहन की। हालांकि इसको लेकर एकबार फिर चर्चाएं तेज हो गई है । बता दें कि कंगना बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से है जो अपने हर काम के लिए चर्चा में रहती हैं।

कंगना रनौत ने रचा इतिहास

कंगना रनौत ने इतिहास रच दिया, वह नई दिल्ली में लव कुश रामलीला में रावण दहन करने वाली पहली महिला बन गईं । हालांकि इसके बावजूद भी उनको सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। बताया जा रहा है कि कंगना रावण दहन में तीर चलाने में असफल रहीं। अभिनेत्री को रावण दहन समारोह के लिए आमंत्रित किया गया था, यह अनुष्ठान दशहरा के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है। कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ मंच पर पहुंचीं। इस अवसर के लिए, कंगना ने पारंपरिक लाल साड़ी चुनी और अपने बालों को एक साफ़ जूड़े में बाँध लिया। उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल वीके सक्सेना भी शामिल हुए।

वायरल हो रहा है कंगना का रावण दहन का वीडियो

कंगना रनौत का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें कंगना हाथ में धनुष लिए नजर आ रही हैं, जबकि उनके आसपास मौजूद लोग उन्हें तीर चलाना सिखा रहे हैं। कंगना ने तीर चलाने की तीन बार कोशिश की लेकिन तीनों बार असफल रहीं। फिर भी, उसका हौसला कम नहीं हुआ। उन्होंने 'जय श्री राम' का नारा लगाया जबकि लव कुश रामलीला समिति के सदस्यों में से एक ने उन्हें तीर चलाने में मदद की। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर कंगना की जमकर ट्रोलिंग हो रही है ।

इस तरह रहा ट्रॉलर्स का रिएक्शन

रावण दहन के समय वो प्रसन्न भावना संक्रामक थी, सोशल मीडिया के एक वर्ग ने, विशेष रूप से रेडिट पर, उनके असफल प्रयास के लिए उन्हें ट्रोल किया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, इससे मुझे दूसरी बार शर्मिंदगी महसूस होती है। वहीं एक अन्य ने लिखा, बॉलीवुड की स्टंट/एक्शन क्वीन होने के लिए बहुत कुछ। एक टिप्पणी में लिखा है, देखना बहुत दर्दनाक है। एक चौथे उपयोगकर्ता ने लिखा, मैं कल्पना नहीं कर सकता कि कंगना उस समय किस तरह की चिंता, शर्मिंदगी महसूस कर रही होगी।

एक यूजर ने कहा, यह देखना बहुत कठिन था। मैं उस व्यक्ति की हंसी नहीं रोक सकता जो बैकग्राउंड में बोल रहा है, पुतला जल जाए। असत्य पर सत्य की जीत हुई है और यह बहुत मजेदार और शर्मनाक है, कंगना को ऐसा करना चाहिए।

महिला बिल पास होने पर कंगना को बुलाया गया था

बता दें कि इस साल केंद्र सरकार ने महिला बिल पास किया है । इसी को देखते हुए लव कुश रामलीला समिति भी महिलाओं के लिए समान अधिकार चाहती है। आज जीवन के हर क्षेत्र में महिलाओं की भागीदारी बढ़ रही है, लेकिन अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है। यह विधेयक देश और समाज के विकास में मदद करेगा।

तेजस फिल्म की प्रचार में लगी है कंगना रनौत

कंगना रनौत इस वीकेंड तेजस के साथ सिनेमाघरों में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभा रही हैं। आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Also Read: केंद्र सरकार के बाद अब योगी सरकार भी बढ़ा सकती है कर्मचारियों के महंगाई भत्ता, जानें कितना पढ़ेगा सरकारी खजाने पर असर

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story