Top Stories

बरेली में विपक्ष पर बरसे डिप्टी सीएम केशव मौर्य, कहा-तीसरी बार मोदी सरकार बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती

Keshav Prasad Maurya said in Bareilly, no one can stop the formation of Modi government for the third time.
x

डिप्टी सीएम केशव मौर्य।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बरेली में एक कार्यक्रम के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है।

Keshav Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कल बरेली के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है। उन्होंने कहा की भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे सभी दल एक हो गए है, उसमे पीएम के दवादार इतने ज्यादा है इसलिए तय नहीं हो पा रहा है कि उनका नेता कौन है।

बरेली के एमबी इंटर कॉलेज के मैदान पर हुए प्रतिभा सम्मान समारोह में अपने सम्बोधन में डिप्टी सीएम ने कहा कि नासा में 30% वैज्ञानिक भारतीय हैं, दुनिया के जितने भी बड़े-बड़े देश हैं, उनमें भारत के चिकित्सक, भारत का नर्सिंग और पैरामेडिकल स्टाफ काम कर रहे हैं, अगर वहां पर पैरामेडिकल स्टाफ और चिकित्सक काम करना बंद कर दें, तो वहां की स्वास्थ्य सेवाएं ठप पड़ सकती हैं। यह भारत की प्रतिभा है जो पूरी दुनिया को काम आ रही है।

दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती मोदी सरकार बनने से

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर हमारे राजनीतिक विरोधी सब एकजुट हो रहे हैं। वह कह रहे हैं कि हम तीसरी बार मोदी को पीएम नहीं बनने देंगे। मैं बरेली की धरती से आपको यह विश्वास दिलाना चाहता हूं की तीसरी बार मोदी सरकार को बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। हम 2024 में बरेली सहित यूपी की सभी 80 की 80 सीटें जीतकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे।

डिप्टी सीएम ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव केवल 5 साल मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का नहीं है, यह भारत को 100 साल आगे बढ़ने का चुनाव है, आने वाली पीढ़ियों के उज्जवल भविष्य का चुनाव है, भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का चुनाव है, जो लोग परिवारवाद की राजनीति करते हैं, तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं, गरीबों का शोषण करते हैं, देश-प्रदेश को लूटने का काम करते हैं उनके खिलाफ यह निर्णायक लड़ाई है। सारे भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे हुए दल एक हो गए हैं। उनके यहां प्रधानमंत्री पद के इतने दावेदार हैं कि यह तय नहीं हो पा रहा है कि उनके नेता कौन है।

Also Read: यूपी के कई जिलों में आज हो सकती है बारिश, यहां जानें 30 सितंबर तक का मौसम का हाल

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story