Top Stories

गाजियाबाद में मिला दिल्ली के कल्याणपुरी से किडनैप बच्ची का शव, मचा हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
26 Feb 2021 8:21 AM GMT
गाजियाबाद में मिला दिल्ली के कल्याणपुरी से किडनैप बच्ची का शव, मचा हडकम्प
x

दिल्ली के कल्याणपुरी से किडनैप की गई 9 साल की बच्ची का शव गाजियाबाद के मोदी नगर से बरामद हुआ है. मोदी नगर के भोजपुर गांव के खेत मे बच्ची का शव शव मिला. 13 फरवरी को बच्ची लापता हुई थी. मामले में चार लोगों को पकड़ा गया था, उनसे पूछताछ के बाद आज बच्ची का शव बरामद किया गया.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 13 फरवरी को कल्याणपुरी से बच्ची अचानक लापता हुई थी. बच्ची के परिवार वालों ने कल्याणपुरी थाने में इसकी शिकायत दी. शिकायत मिलने के बाद किडनैपिंग का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई.

जांच के दौरान दिल्ली पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया तो अहम सुराग हाथ लगे. जिसके बाद गाजियाबाद और मेरठ में छापेमारी कर 4 लोगों को हिरासत में लिया गया. उनसे पूछताछ के बाद बच्ची के शव को गाजियाबाद के मोदी नगर में एक खेत से बरामद किया गया.

आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि बच्ची को किडनैप कर परिवार से पैसे मांगने का प्लान था. हालांकि, बच्ची के परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं है. ऐसे में आशंका है कि पैसे न मिलने पर बच्ची की हत्या कर उसके शव को खेत मे फेंक दिया गया. फिलहाल चारों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Next Story