Top Stories

जम्मू कश्मीर के अखनूर में आतंकी हमले में घायल हुए सहारनपुर के लाल निशांत शर्मा शहीद

Shiv Kumar Mishra
25 Jan 2021 7:10 AM GMT
जम्मू कश्मीर के अखनूर में आतंकी हमले में घायल हुए सहारनपुर के लाल निशांत शर्मा शहीद
x

जम्मू कश्मीर के अखनूर में आतंकी हमले में घायल हुए सहारनपुर के लाल निशांत शर्मा 4 दिन तक चले इलाज के दौरान शनिवार रात शहीद हो गए। निशांत के शहीद होने की खबर के बाद पूरे जिले में शोक की लहर दौड़ गई । क्या नेता क्या अधिकारी सब सहारनपुर के शारदा नगर स्थित शहीद निशांत शर्मा के घर पहुँचे ओर परिजनों को ढांढस बंधाया । निशांत शर्मा साल 2009 में भारतीय सेना की RRC 61c रेजिमेंट में तैनात थे । करीब 4 साल पहले निशांत की शादी हुई थी।

निशांत के शहीद होने की सूचना के बाद से ही परिजनों का बुरा हाल परिजन कुछ भी कहने की हालत में नही है निशांत के दोस्त निशांत के वीरगति को प्राप्त होने के बाद गम में डूबे तो है ही है साथ ही वो अपने दोस्त की शहादत की वजह से गर्व भी महसूस कर रहे है निशांत के दोस्तो का कहना है कि निशांत के जाने का उन्हें दुख है मगर निशांत की शहादत की वजह से आज उनका सीना गर्व से चौड़ा हो गया है ।

दरअसल 5 दिन पहले जम्मू के अखनूर में एक हमले में भारतीय सेना के 4 जवान घायल हो गए थे उनमें सहारनपुर के निशांत भी शामिल थे सभी घायलों को सेना के अस्पताल में भर्ती कारवया गया था जहां देर रात निशांत ने दम तोड़ दिया । निशांत की शहादत पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त की है । शहीद निशांत का पार्थिव शरीर आज देर रात तक सहारनपुर पहुचेगा ओर सोमवार को उनका राजकीय सम्मान के साथ शहीद को अंतिम विदाई दी जाएगी

Next Story