Top Stories

Live updates of today's biggest news: आज की सबसे बड़ी खबरों का लाइव अपडेट

Shiv Kumar Mishra
10 Oct 2021 6:15 AM GMT
Live updates of todays biggest news: आज की सबसे बड़ी खबरों का लाइव अपडेट
x

देश दुनिया और राज्यों में आज की सबसे बड़ी खबरें क्या है. ये बड़ी खबरों को आपको दिखाई जा रही है , इसमें कुछ तो खबरें एसी होंगी जिन्हें आप किसी भी बड़े प्लेटफार्म पर नहीं देखेगें.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के बाद हुई हिंसा के मामले में सीबीआई ने बड़ा ऐक्शन लिया है। नंदीग्राम में भाजपा के एक कार्यकर्ता की हत्या के मामले में सीबीआई ने 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इससे एक दिन पहले पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा के दौरान एक व्यक्ति की हत्या के मामले में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने एक नाबालिग समेत दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।

पूरी खबर पढने के लिए किल्क करें

Also Read:सीबीआई ने 11 लोगों को किया आरेस्ट

किंशासा. डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कांगो (Democratic Republic of the Congo) में नाव के पलटने (boat sank) से 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. हादसे में करीब 60 लापता हैं. यह हादसा कांगो नदी में हुआ. उत्तर पश्चिमी प्रांत मोंगाला के गवर्नर के प्रवक्ता नेस्टर मैगबाडो के मुताबिक, 51 शवों को बरामद कर लिया गया है, जबकि 60 से ज्यादा लोग अभी भी लापता हैं.

Also Read:पूरी खबर पढने के लिए किल्क करें : 51 शव बरामद, 100 से ज्यादा लोग डूबे, नदी में पलटी सैकड़ों यात्रियों से भरी नाव

राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर (Ajmer) जिले में एक महिला अपने 25 दिन के नवजात को लेकर कानून की शरण में पहुंची है. महिला ने लिखित शिकायत में बताया है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ एक शख्स ने 5 साल तक शारीरिक संबंध बनाए. इसी साल जब वो गर्भवती हो गई तो प्रेमी उसे छोड़ कर भाग गया.

कानपुर-हमीरपुर हाईवे पर अलियापुर टोल प्लाजा से पहले सजेती थाने के अमौली गांव के पास हाईवे पर ट्रेलर और ट्रक की टक्कर में दोनों के चालक समेत तीन जिंदा जल गए। हादसा रविवार तड़के हुआ।

Also Read:दो ट्रकों की सीधी टक्कर में तीन जिंदा जले, टुकड़ों में बंट गये शव

लखीमपुर खीरी कांड में नामजद अभियुक्त केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा को आखिरकार 12 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद शनिवार रात 10:50 बजे गिरफ्तार कर ही लिया गया। सरकार द्वारा बनाई गई विशेष पर्यवेक्षण समिति के डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने पुलिस लाइन स्थित क्राइम ब्रांच के कार्यालय के बाहर आकर गिरफ्तारी की पुष्टि की। इससे पहले शनिवार की सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा उर्फ मोनू क्राइम ब्रांच के कार्यालय के सामने अचानक हाजिर हो गए, जबकि उनके समर्थक उनके पिता के संसदीय कार्यालय के नीचे मौजूद थे।

Also Read:12 घंटे पूछताछ 32 सवालों के चक्रव्यूह में फंसता गया मोनू, कब-क्या हुआ, आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की पूरी कहानी



Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story