Top Stories

प्रेमी ने विवाहित प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या, सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

प्रेमी ने विवाहित प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या, सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच में जुटी
x

मथुरा के थाना गोविंद नगर के शिवनगर में शुक्रवार की सुबह एक दिल दहला देने वाली थबर सामने आ रहा है जहां एक प्रेमी ने महिला की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। इसके बाद फरार हो गया। वारदात से मोहल्ले में सनसनी फैल गई।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बताया कि महिला की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।घटना की जांच कर रही है। प्रेमिका शादीशुदा थी। पति से अलग प्रेमी के साथ रह रही थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बतादे कि मथुरा-वृंदावन मार्ग स्थित शिव नगर निवासी युवक पप्पू करीब डेढ़ साल से डौली (35) के साथ रह रहा था। डौली और पप्पू के बीच रात को किसी बात को लेकर अनबन हो गई। शुक्रवार की सुबह उसने बिस्तर पर सो रही डौली के गले पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।

सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडेय, चौकी प्रभारी बिड़ला मंदिर, चौकी प्रभारी मुनेंद्र पाल सिंह मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी एमपी सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि महिला की हत्या का आरोपी उसका प्रेमी पप्पू है। जो घटना के बाद मौके से भाग गया है। उसकी तलाश की जा रही है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

पुलिस ने घटना के संबंध में पड़ोस के लोगों से जानकारी ली। पता चला है कि डौली की शादी 11 साल पहले आगरा के युवक से हुई थी। उससे दो बच्चे भी हैं। डेढ़ साल पहले पति ने डौली को छोड़ दिया। इसके बाद महिला के साथ पप्पू रहने लगा। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि बिना शादी के दोनों पति-पत्नी बनकर रहते थे। रात में दोनों के बीच विवाद हुआ था।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story