Top Stories

जैसलमेर में तेज रफ्तार कार पलटने से हुआ बड़ा हादसा, एक ही परिवार के तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत

सुजीत गुप्ता
7 Nov 2021 12:39 PM GMT
जैसलमेर में तेज रफ्तार कार पलटने से हुआ बड़ा हादसा, एक ही परिवार के तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत
x
पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे दो लोगों के शव काफी मशक्कत के बाद निकाले।

राजस्थान के जैसलमेर में तेज रफ्तार कार के पलट जाने से पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक यह घटना रविवार को हुई। घटना जैसलमेर के रामगढ़ इलाके में हुई। कार में सवार लोग तनोट माता मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे, तभी उनका वाहन हादसे का शिकार हो गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार कार काफी तेज रफ्तार में थी जो अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई और सड़क किनारे एक गड्ढे में गिर गई। हादसे के बाद वहां पर मौजूद लोगों ने कार में सवार लोगों को निकाला। तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, दो लोगों को इलाज के लिए रामगढ़ ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार सवार सभी लोग गंगानगर के रहने वाले थे। फिलहाल रामगढ़ पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और जांच कर रही है। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार हादसा बेहद भयावह था और शवों को वाहन से बाहर निकालने के लिए भी लोगों को खासी मशक्कत करनी पड़ी थी। हादसा रामगढ़ गांव से करीब 20 किलोमीटर दूर हुआ।

पुलिस के अनुसार कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी। मृतकों की पहचान श्रीगंगानगर निवासी अर्जित (24), अंदू (24), वर्षिका (26), विशाल (32), रिंकू (28) के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं और परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके यहां पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story