Top Stories

विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' में शामिल होने की खबरों पर बसपा प्रमुख मायावती ने दिया चौकाने वाला बयान, यहां पढ़िए पूरी खबर

Mayawati gave a big statement on the news of BSP joining the opposition alliance
x

विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' में शामिल होने की खबरों पर बसपा प्रमुख मायावती ने दिया चौकाने वाला बयान।

बसपा प्रमुख मायावती के विपक्षी गठबंधन में शामिल होने की खबर को लेकर यूपी की पूर्व सीएम ने बड़ा बयान दिया है।

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने कमर कस ली है। इसी चुनाव को लेकर दावा किया जा रहा है कि बहुजन समाज पार्टी विपक्षी गठबंधन इंडिया (I.N.D.I.A) गठबंधन में शामिल हो सकती है। ये खबरें सपा नेता रामगोपाल यादव के हवाले से चलाई जा रही हैं, जिस पर बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा बयान दिया है। इन तमाम खबरों को लेकर मायावती ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर प्रतिक्रिया दी है।

गठबंधन की खबरें झूठ-मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने इंडिया गठबंधन में शामिल होने की खबरों के फेक न्यूज बताया है। पूर्व सीएम ने एक मीडिया हाउस के नाम का जिक्र करते हुए कहा कि सपा नेता रामगोपाल यादव के हवाले से बीएसपी के इण्डिया गठबंधन में शामिल होने के लिए मुलाकात की चैनल पर प्रसारित खबर पूरी तरह से गलत, बेबुनियाद व फेक न्यूज है। बार-बार ऐसी मनगढ़न्त खबरों से मीडिया अपनी इमेज खराब करने पर क्यों तुला है? कहीं ये सब किसी एजेण्डे के तहत तो नहीं?..'

मायावती का सपा पर हमला

बसपा प्रमुख मायावती ने आगे कहा, 'मीडिया द्वारा ऐसी अनर्गल खबरों का सपा व उनके नेता द्वारा खंडन नहीं करना क्या यह साबित नहीं करता है कि उस पार्टी की हालत यहां उत्तर प्रदेश में काफी बदहाल है और वे भी उस घृणित राजनीति का हिस्सा हैं जो बीएसपी के खिलाफ लगातार सक्रिय है। ऐसी फेक खबरों से पार्टी के लोग सावधान रहें।

इंडिया न एनडीए किसी में शामिल नहीं होगी बसपा

आपको बता दें कि बसपा ने 2024 लोकसभा चुनाव में अकेले मैदान में उतरने का एलान किया है। हालांकि इस बीच कई बार इस बात को लेकर भी कयास लगते रहे हैं कि बसपा इंडिया गठबंधन में शामिल हो सकती है। इससे पहले मुंबई में इंडिया गठबंधन की तीसरी बैठक के दौरान सपा नेता रामगोपाल यादव ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा था कि अब भारतीय राजनीति में उनकी प्रासंगिकता खत्म हो चुकी है।

Also Read:आगरा में दो दिनों तक बंद रहेंगे जिले के कक्षा 1 से 12 तक के सभी स्कूल, जानिए क्या है कारण

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story