लाइफ स्टाइल

Mira Rajput ने बेटे जैन से कहा 'मुझसे चिपकना बंद करो', मिला ये क्यूट जवाब

Shiv Kumar Mishra
10 Oct 2021 9:23 AM GMT
Mira Rajput ने बेटे जैन से कहा मुझसे चिपकना बंद करो, मिला ये क्यूट जवाब
x

शाह‍िद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. मीरा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सबसे अध‍िक बातें करती हैं. कभी अपने पति शाह‍िद तो कभी अपने बच्चों मीशा और जैन के बारे में उनकी पोस्ट्स फैंस को पसंद आती है. अपनी लेटेस्ट पोस्ट में मीरा ने बेटे जैन के साथ एक प्यारे से कन्वर्सेशन को शेयर किया है.

इस पोस्ट में मीरा ने अपनी और बेटे के बीच की बात को लिखा है. मीरा लिखती हैं- जैन अब पापा आ गए हैं तो क्या तुम मुझसे चिपकना बंद करोगे...जैन-नहीं मम्मा अब मैं आपके और पापा के साथ चिपका रहूंगा'. मां मीरा की बात पर जैन का यह क्यूट रिप्लाई लोगों का दिल जीत रहा है. इस पोस्ट में मीरा फ्लोरल प्रिंटेड आउटफ‍िट और माथे पर छोटी सी बिंदी लगाई बहुत प्यारी लग रही हैं. वहीं जैन उनके पीछे हैं जिसकी धुंधली से झलक दिखाई पड़ रही है.



फैंस को भा गई मां-बेटे की बातचीत

मीरा के इस पोस्ट के आते ही कमेंट्स की भी बौछार हो गई है. किसी ने मीरा के कुर्ते को नोट‍िस किया तो कोई जैन की ब्लर्ड फोटो की श‍िकायत कर रहा है. ज्यादातर फैंस ने मीरा और जैन के इस क्यूट कन्वर्सेशन को हार्ट इमोजी के जर‍िए प्यार दिया है.

मां-बेटे के बीच की यह शॉर्ट कन्वर्सेशन उनकी बॉन्ड‍िंग को भी बयां करती है. बता दें मीरा और शाह‍िद ने जुलाई 2015 में शादी रचाई थी. शादी के एक साल बाद 2016 में मीरा ने बेटी मीशा को जन्म दिया. दो साल बाद मीरा और शाह‍िद अपने सेकेंड चाइल्ड बेटे जैन के पेरेंट्स बने. शाह‍िद भी अपने दोनों बच्चों के साथ समय-समय पर इंटरेस्ट‍िंग पोस्ट शेयर करते रहते हैं.

Next Story