धर्म-कर्म

इन 3 राशि की लड़कियों पर रहती है मां लक्ष्मी की कृपा

सुजीत गुप्ता
23 Feb 2022 12:31 PM GMT
इन 3 राशि की लड़कियों पर रहती है मां लक्ष्मी की कृपा
x

वृषभ- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, वृषभ राशि से जुड़ी लड़कियां सुख-सुविधाओं भरा जीवन बिताना पसंद करती हैं। इन्हें महंगी चीजों का शौक होता है। वृषभ राशि के स्वामी ग्रह शुक्र हैं। कहते हैं कि इन लड़कियों के अंदर गजब का आकर्षण होता है, ये किसी को भी पहली मुलाकात में प्रभावित कर सकती हैं।

कर्क- कर्क राशि की लड़कियों को पैसों के मामले में भाग्यशाली माना जाता है। कहते हैं कि ये अपनी सुख-सुविधाओं पर ज्यादा पैसा खर्च करती हैं। इस राशि के स्वामी चंद्रमा हैं, जो इनका स्वभाव कूल बनाते हैं। कहते हैं कि इस राशि से जुड़ी लड़कियों को घूमने का शौक होता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कर्क राशि से जुड़ी लड़कियों पर मां लक्ष्मी की कृपा रहती है।

तुला- तुला राशि के स्वामी ग्रह शुक्रदेव हैं। जीवन में शुक्रदेव की कृपा से ही सुख-सुविधाएं प्राप्त होती हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, तुला राशि की लड़कियां कला प्रेमी होती हैं। ये अपना जीवन खुलकर जीती हैं। इन्हें महंगी चीजों का शौक होता है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Tagsrashi
सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story