Top Stories

मुकेश अंबानी ने मीजान जाफरी को गिफ्ट किया 30 करोड़ का घर, KRK का दावा, जावेद जाफरी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Special Coverage Desk Editor
15 July 2024 9:02 AM GMT
मुकेश अंबानी ने मीजान जाफरी को गिफ्ट किया 30 करोड़ का घर, KRK का दावा, जावेद जाफरी ने किया चौंकाने वाला खुलासा
x
केआरके ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी मुंबई के बांद्रा स्थित संधू पैलेस में रह रहे हैं। क्योंकि मुकेश अंबानी ने उन्हें 30 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है। जानिए सच्चाई…

Mukesh Ambani: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अभिनेता मीजान जाफरी ने अपने शानदार डांस मूव्स से सभी का ध्यान आकर्षित किया। उनकी वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी बीच, अभिनेता कमाल आर खान (केआरके) ने मीजान को लेकर एक बड़ा दावा किया, जिसे लेकर काफी हलचल मच गई है।


KRK ने किया दावा

केआरके ने अपने एक्स (पूर्व ट्विटर) हैंडल पर लिखा, “अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी मुंबई के बांद्रा स्थित संधू पैलेस में रह रहे हैं। क्योंकि मुकेश अंबानी ने उन्हें 30 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है। असल में मीजान ने ही राधिका मर्चेंट को अनंत अंबानी से मिलवाया था। कुछ भी हो सकता है।”

जावेद जाफरी ने दावे को बताया झूठा

केआरके के इस दावे के बाद, जावेद जाफरी ने ट्वीट का जवाब देते हुए इसे गलत बताया। उन्होंने हंसते हुए इमोजी के साथ कहा, “कुछ भी!!!” जावेद जाफरी के इस जवाब ने स्पष्ट किया कि केआरके का दावा आधारहीन है। कुछ दिन पहले, जाफरी परिवार के आलीशान मुंबई घर की तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिससे यह अफवाह और भी बढ़ गई थी।

मीजान जाफरी का फिल्मी सफर

मीजान जाफरी ने ‘मलाल’ फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और उनकी एक्टिंग को क्रिटिक्स द्वारा सराहा गया। उन्होंने 2021 में ‘हंगामा 2’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है और आखिरी बार उन्हें ‘यारियां 2’ में देखा गया था। मीजान की बढ़ती लोकप्रियता और उनके डांस मूव्स ने उन्हें शादी समारोह में भी सबका ध्यान आकर्षित किया।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़ी खबरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इसी बीच, केआरके के दावे और जावेद जाफरी के खंडन ने एक नई चर्चा को जन्म दे दिया है। इस तरह की खबरें हमेशा से ही लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं, खासकर जब यह बॉलीवुड और बड़े उद्योगपतियों से जुड़ी हो।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story