Top Stories

नौकरी के पहले दिन नर्स के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, अस्पताल की छत से लटकाया शव

नौकरी के पहले दिन नर्स के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, अस्पताल की छत से लटकाया शव
x

घटना स्थल पर लगी लोगों की भीड़, शव को उतारती पुलिस

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में पहले दिन एक नर्सिंग होम में नर्स की नौकरी करने पहुंची 18 वर्षीय युवती की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के दुल्लापुरवा में पांच दिन पहले किराए के भवन में न्यू जीवन नर्सिंग होम का संचालन शुरू हुआ था। आसीवन थाना क्षेत्र के एक गांव की 18 वर्षीय युवती इस नर्सिंगहोम में शुक्रवार को पहले दिन नर्स की नौकरी करने गई थी। शनिवार सुबह युवती का शव अस्पताल की छत में पीछे की ओर आरसीसी पिलर की सरिया से लटका मिला। शव देख सनसनी फैल गई।

सीओ विक्रमाजीत सिंह व कोतवाल बृजेंद्र नाथ शुक्ल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। उधर बेटी का शव लटका मिलने की सूचना पर पहुंची मां बदहवास हो गई। उसने नर्सिंग होम संचालक बांगरमऊ निवासी नूरआलम, चांद आलम, अनिल कुमार व एक अज्ञात पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का शक जता पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म व हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सीओ विक्रमाजीत सिंह ने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मृतका की मां का आरोप है कि ड्यूटी ज्वाइन करने के पहले दिन ही नर्सिंग होम संचालक द्वारा बेटी की रात में ड्यूटी लगा दी गई थी। शुक्रवार शाम को वह ड्यूटी करने के लिए घर से निकली थी, जिस समय वह निकली थी, नौकरी मिलने से बेहद खुश थी। अचानक शनिवार सुबह उसका शव फंदे से लटके होने की सूचना मिली। उसने हैवानियत के बाद बेटी की हत्या किए जाने और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

बता दें कि मृतका के पिता की सात वर्ष पहले मृत्यु हो गर्ई थी। मृतका आठ बहनों में चौथे नंबर की थी। तीन बहनों का विवाह हो चुका है। मृतका की मां के अनुसार उसके कोई बेटा न होने से परिवार का खर्च व बहनों कीं परवरिश के लिए उसकी इस बेटी ने नौकरी की शुरुआत की थी। उसे क्या पता था कि बेटी को इतनी दर्दनाक मौत दे दी जाएगी।

वहीं, एएसपी ने कहा कि युवती की हत्या के मामले में मां की तहरीर पर नर्सिंग होम संचालक समेत तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दो डॉक्टरों के पैनल व वीडियोग्राफी के बीच शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story