लाइफ स्टाइल

नेहा धूपिया ने बेटे को दूध पिलाते हुए शेयर की तस्वीर, ब्रेस्टफीडिंग को लेकर कही बड़ी बात

Arun Mishra
27 Oct 2021 9:19 AM GMT
नेहा धूपिया ने बेटे को दूध पिलाते हुए शेयर की तस्वीर, ब्रेस्टफीडिंग को लेकर कही बड़ी बात
x
ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया कुछ दिनों पहले ही अपने दूसरे बच्चे की मां बनीं हैं।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) कुछ दिनों पहले ही अपने दूसरे बच्चे की मां बनीं हैं। नेहा ने इस बार बेटे को जन्म दिया है। हमेशा सोशल कॉज के लिए अवेयरनेस फैलाने वाली नेहा धूपिया पिछले काफी समय से ब्रेस्टफीडिंग (Breastfeeding) के लिए जागरूकता जगाने की कोशिश कर रही हैं। अब नेहा ने अपने बेटे को ब्रेस्टफीड कराते हुए फोटो (Neha Dhupia breastfeeding picture) सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

नेहा धूपिया ने अपनी बेटी मेहर को साल 2018 में जन्म दिया था। इसके बाद ही नेहा धूपिया ने ब्रेस्टफीडिंग के लिए अवेयरनेस कैंपेन चलाना शुरू कर दिया था। अब नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे को दूध पिलाते हुए तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में नेहा ग्रे कलर के आउटफिट में बेटे को दूध पिलाती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में नेहा ने लिखा, '#freedomtofeed' देखें नेहा की तस्वीर:

बता दें कि अंगद बेदी (Angad Bedi) और नेहा धूपिया ने 10 मई 2018 को सिख रीति-रिवाज से शादी की थी। इसके कुछ ही महीने बाद 18 नवंबर 2018 को इनकी पहली बेटी मेहर का जन्म हुआ था। अंगद बेदी ने जुलाई के महीने में सोशल मीडिया के जरिए नेहा धूपिया के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की थी। 3 अक्टूबर 2021 को अंगद बेदी ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की जन्म की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी।

Next Story