लाइफ स्टाइल

दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल चलाती है नीता अंबानी? जाने क्यों है यह दुनिया का यह सबसे महंगा आईफोन

Special Coverage Desk Editor
20 May 2022 9:12 AM GMT
दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल चलाती है नीता अंबानी? जाने क्यों है यह दुनिया का यह सबसे महंगा आईफोन
x

दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल चलाती है नीता अंबानी? जाने क्यों है यह दुनिया का यह सबसे महंगा आईफोन

देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी आज दुनिया भर में काफी ज्यादा लोकप्रिय है। नीता अंबानी अपने शानदार व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं।

देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी आज दुनिया भर में काफी ज्यादा लोकप्रिय है। नीता अंबानी अपने शानदार व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। वे हमेशा सामाजिक कार्यों के लिए कुछ ना कुछ नया करती रहती है। वे देश ही नहीं दुनिया के टॉप बिजनेसमैन में शुमार मुकेश अंबानी की पत्नी है। इस वजह से उनके शौक भी काफी ज्यादा आलीशान देखने को मिलते हैं।

हाल ही में उन से जुड़ी खबर आई थी कि उन्होंने दुनिया की सबसे महंगी कार को खरीदा है। इसके बाद उनकी जमकर चर्चाएं हो रही थी लेकिन क्या आप जानते हैं नीता अंबानी हर चीज का काफी महंगा शौक रखती है। आज वे इस पानी को पीती है उसकी कीमत ही लाखों रुपए में है इतना ही नहीं सुबह की चाय से लेकर रात दिन हाथ में उपयोग आने वाला मोबाइल भी उनका काफी ज्यादा महंगा है।

खबरों की मानें तो आज नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल फोन चलाना पसंद करती है। देश में नीता अंबानी का घर हमेशा चर्चाओं का विषय बना रहता है जो अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी सिक्योरिटी के लिए भी पहचाना जाता है। बता दें कि अंबानी परिवार साल दर साल बिजनेस के मामले में लगातार बुलंदियों को छू रहा है। अपने महंगे और आलीशान शोक की वजह से नीता अंबानी हमेशा चर्चाओं का विषय रही है।

बता दें कि आज नीता अंबानी जिस भी महफिल में जाती है वहां की रौनक ही बढ़ जाती है। नीता अंबानी क्रिकेट के मैदान में अपनी टीम मुंबई इंडियंस को भी सपोर्ट करते हुए नजर आती है उनकी भारतीय क्रिकेटर से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। इतना ही नहीं फिल्मी सितारों के घर भी नीता अंबानी का आना जाना लगा रहता है। लेकिन इन दिनों में अपने मोबाइल फोन की वजह से काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर नीता अंबानी को लेकर एक खबर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें यहां दावा किया जा रहा है कि नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल फोन उपयोग करती है जिसकी मार्केट प्राइस तकरीबन 312 करोड़ बताई जा रही है। इस मोबाइल फोन को लेकर यहां भी दावा किया जा रहा है कि इसकी खासियत यह है कि इसके पीछे बैक कवर पर एक बेशकीमती हीरा लगा हुआ है जिसकी कीमत करोड़ों रुपए में आती है इस वजह से इस मोबाइल की कीमत 312 करोड रुपए है?

लेकिन जब इस खबर की पड़ताल की गई तो नीता अंबानी केस महंगे मोबाइल की खबर पूरी तरह से गलत साबित हुई आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दुनिया में इतना महंगा कोई मोबाइल फोन उपलब्ध ही नहीं है नीता अंबानी की मोबाइल की खबर पूरी तरह से गलत है जो कि सोशल मीडिया के माध्यम से काफी ज्यादा वायरल हो रही है। नीता अंबानी काफी महंगे शौक रखती है लेकिन उनके पास इतना महंगा मोबाइल नहीं है जिसकी कीमत इतनी ज्यादा है यह खबर पूरी तरह से गलत है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story