Top Stories

Noida Wall Collapse: नोएडा सेक्टर 21 में जलवायु विहार की बाउंड्री वॉल गिरी, 4 लोगों की दबकर मौत

Shiv Kumar Mishra
20 Sep 2022 5:44 AM GMT
Noida Wall Collapse: नोएडा सेक्टर 21 में जलवायु विहार की बाउंड्री वॉल गिरी, 4 लोगों की दबकर मौत
x

Noida Wall Collapse: नोएडा सेक्टर- 21 के जलवायु विहार में एक दीवार ढहने से चार लोगों की मौत हो गई है जबकि अभी मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर राहत और बचाव का काम तेजी से जारी है। दीवार से सटे नाले की सफाई का काम चल रहा था जिसमें मजदूर लगे हुए थे तभी अचानक ये दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। हादसे के बाद जेसीबी मशीन से मलबे को निकाला जा रहा है ताकि फंसे हुए मजदूरों को सुरक्षित निकाला जा सके।

हादसे के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हुई है। दो से तीन मजदूर हादसे में घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। ये हादसा मंगलवार (20 सितंबर) की सुबह लगभग 9 बजे से 9:30 के बीच हुआ, जब मजदूर नाले की सफाई के लिए यहां खुदाई कर रहे थे। राहत एवं बचाव कर रहे अधिकारियों ने बताया कि अभी भी मलबे में 5-6 लोगों के फंसे हुए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए प्रत्येक मृतक के परिजन को चार लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये देने की घोषणा की है। जिलाधिकारी ने अब तक चार लोगों की मौत की पुष्टि की है।

Next Story