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- वनप्लस ने 'ग्रीन लाइन'...
वनप्लस ने 'ग्रीन लाइन' मुद्दे का किया समाधान, लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी पेश की
वनप्लस ने "ग्रीन लाइन" विसंगति से जूझ रहे भारत में उपयोगकर्ताओं को आजीवन स्क्रीन वारंटी की पेशकश करके स्थिति को सुधारने के लिए एक सक्रिय रुख अपनाया है।
वनप्लस 'ग्रीन लाइन' मुद्दा: लगातार "ग्रीन लाइन" मुद्दा, जो कुछ वनप्लस उपयोगकर्ताओं को प्रभावित कर रहा है, अब वनप्लस द्वारा आधिकारिक तौर पर स्वीकार कर लिया गया है। कंपनी ने आजीवन स्क्रीन वारंटी के रूप में एक अभूतपूर्व समाधान का अनावरण करके प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इस कदम का उद्देश्य "ग्रीन लाइन" समस्या को हल करना है जो AMOLED पैनल से लैस विशिष्ट वनप्लस उपकरणों के उपयोगकर्ताओं को परेशान कर रही है।
प्रभावित उपयोगकर्ताओं के लिए आजीवन स्क्रीन वारंटी
वनप्लस ने "ग्रीन लाइन" विसंगति से जूझ रहे भारत में उपयोगकर्ताओं को आजीवन स्क्रीन वारंटी की पेशकश करके स्थिति को सुधारने के लिए एक सक्रिय रुख अपनाया है। यह पहल विशेष रूप से वनप्लस 8 प्रो, वनप्लस 8टी, वनप्लस 9 और वनप्लस 9आर मॉडल के मालिकों को कवर करती है। जो उपयोगकर्ता अपने वनप्लस 8 और वनप्लस 9 श्रृंखला उपकरणों पर ग्रीन लाइन समस्या का सामना करते हैं, उन्हें इस आजीवन स्क्रीन वारंटी कार्यक्रम के तहत व्यापक स्क्रीन मरम्मत कवरेज प्राप्त होगा।
वनप्लस की ओर से आधिकारिक बयान
इस आजीवन स्क्रीन वारंटी के संबंध में वनप्लस का आधिकारिक बयान पढ़ता है:
हम इस समस्या से हमारे प्रभावित उपयोगकर्ताओं को होने वाली असुविधा को समझते हैं, और हम ईमानदारी से माफी मांगते हैं। अपनी अटूट प्रतिबद्धता के अनुरूप, हम उपयोगकर्ताओं से संपूर्ण डिवाइस निदान के लिए निकटतम वनप्लस सेवा केंद्र पर जाने का आग्रह करते हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि प्रभावित उपकरणों को मानार्थ स्क्रीन प्रतिस्थापन प्राप्त होंगे। इसके अतिरिक्त, चुनिंदा वनप्लस 8 और 9 सीरीज डिवाइसों के लिए, हम उपयोगकर्ताओं को एक वाउचर प्रदान कर रहे हैं जो डिवाइस मूल्य का पर्याप्त प्रतिशत प्रदान करता है। इस वाउचर का उपयोग नए वनप्लस डिवाइस में अपग्रेड करने के लिए किया जा सकता है। वर्तमान स्थिति को देखते हुए, हमें सभी प्रभावित उपकरणों के लिए आजीवन स्क्रीन वारंटी पेश करते हुए खुशी हो रही है। हम आपकी समझ और निरंतर समर्थन की सराहना करते हैं।
प्रोत्साहन और छूट को अपग्रेड करें
विशेष रूप से, वनप्लस एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर पर जाने वाले उपयोगकर्ताओं को संभावित अपग्रेड प्रोत्साहनों से अवगत कराया जा रहा है। टेलीग्राम उपयोगकर्ता @docnok63 ने इस अपग्रेड अवसर पर प्रकाश डालते हुए नोटिस साझा किया। "ग्रीन लाइन" समस्या का सामना करने वाले उपयोगकर्ता अपने प्रभावित उपकरणों को नए वनप्लस मॉडल के लिए एक्सचेंज करने का विकल्प चुन सकते हैं, बशर्ते कि खरीदारी वनप्लस इंडिया वेबसाइट के माध्यम से की जाए। भारत-विशेष वनप्लस 10आर का चयन करने वालों को वाउचर के माध्यम से 4,500 रुपये की अतिरिक्त छूट दी जाएगी।
यदि आप "ग्रीन लाइन" समस्या से जूझ रहे हैं, तो वनप्लस अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक सहज अनुभव सुनिश्चित करते हुए, अपनी आजीवन स्क्रीन वारंटी के साथ एक विश्वसनीय समाधान पेश करने के लिए यहां है।