राष्ट्रीय

जेल में आजम खान से नहीं हो सकेगी ओपी राजभर की मुलाकात

जेल में आजम खान से नहीं हो सकेगी ओपी राजभर की मुलाकात
x

उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल में बंद आजम खान को लेकर राजनीतिक सियासत इन दिनों गर्म है। क्योंकि आजम खान से मिलने को लेकर नेताओं की लाइन लगी हुई है। सीतापुर जेल में सबसे पहले आजम खान से शिवपाल सिंह यादव ने मुलाकात की थी। इसके बाद कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी आजम से मुलाकात की। सपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल आजम खान से मिलने गया लेकिन आजम ने उनसे मिलने से मना कर दिया। वहीं अब आजम खान ने ओमप्रकाश राजभर से भी मिलने से मना कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रसपा नेता ओम प्रकाश राजभर ने आजम खान से मिलने के लिए आवेदन किया था। सोमवार को उनका आवेदन कथित तौर पर कैंसिल कर दिया गया है। राजभर ने यह सवाल पूछे जाने पर कहा कि उन्होंने आजम खान के वकील से बात की है। वकील ने खान से बात करके बताने को कहा है। खबर यह भी है कि जेल में मुलाकात का कोई आवेदन गया ही नहीं है।

वहीं आजम खान के सपा के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात करने से इनकार करने के मुद्दे पर राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव ने ऐसा कोई प्रतिनिधिमंडल नहीं भेजा था। उन्होंने कहा, 'जब अखिलेश यादव ने कोई प्रतिनिधिमंडल भेजा ही नहीं था, तो कैसा प्रतिनिधिमंडल चला गया।' राजभर ने कहा कि वह जिससे कहिए उससे मिल सकते हैं।

बता दें कि आजम खान से मिलने के लिए बीते दिनों प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव जेल गए थे। इसके बाद कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम भी आजम से मिलने के लिए जेल गए थे। इसी बीच खबर आई थी कि सपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने आजम खान से मुलाकात की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने मिलने से मना कर दिया था। अखिलेश ने इस खबर का खंडन किया था।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story