Top Stories

बाराबंकी में भाई ने की बहन की हत्या कटे सिर को लेकर घूमता रहा पूरे गांव में, बहन के अफेयर से था नाराज

Anshika
21 July 2023 8:43 AM GMT
बाराबंकी में भाई ने की बहन की हत्या कटे सिर को लेकर घूमता रहा पूरे गांव में, बहन के अफेयर से था नाराज
x
उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में शुक्रवार को हैरान करने वाली वारदात हुई। यहां एक भाई ने अपनी बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया। सिर हाथ में लेकर वह गांव में करीब 800 मीटर तक घूमता रहा

उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में शुक्रवार को हैरान करने वाली वारदात हुई। यहां एक भाई ने अपनी बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया। सिर हाथ में लेकर वह गांव में करीब 800 मीटर तक घूमता रहा। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंचीं। इसके बाद आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया। गांव वालों का कहना है कि बहन के अफेयर से नाराज होकर आरोपी ने यह वारदात की।UP में भाई ने बहन का सिर काटा और 800 मीटर तक गांव में लेकर घूमता रहा, गांव वाले बोले- अफेयर से नाराज था।

उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में शुक्रवार को हैरान करने वाली वारदात हुई। यहां एक भाई ने अपनी बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया। सिर हाथ में लेकर वह गांव में करीब 800 मीटर तक घूमता रहा। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंचीं। इसके बाद आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया। गांव वालों का कहना है कि बहन के अफेयर से नाराज होकर आरोपी ने यह वारदात की।

आरोपी का नाम रियाज है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आज सुबह 11.30 बजे उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बहन का कटा हुआ सिर और शव बरामद कर लिया है। वारदात फतेहपुर थाना क्षेत्र के मिठवारा गांव की है।

बताया जा रहा है कि घर पर रियाज का अपनी बहन से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। कुछ देर रुकने के बाद वह घर से बाहर निकल गया। उसके बाद जब वापस आया तो अपनी बहन से कपड़े धोने के लिए बोला। रियाज की बहन कपड़े धोने के लिए घर से बाहर निकली और पानी भरने लगी।

उस वक्त रियाज पीछे से आया और बहन पर ताबड़तोड़ वार किए। बहन का सिर अलग करने के बाद उसने सिर को हाथ में उठाया और थाने की ओर जाने लगा। गांव के लोगों ने पुलिस इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने रियाज को रास्ते से ही गिरफ्तार कर लिया।

वहीं ग्रामीणों का कहना है, 'रियाज की बहन गांव के अपने बॉयफ्रेंड चांद बाबू के साथ फरार हो गई थी। 29 मई को परिवार के लोगों ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। पुलिस ने युवक और युवती दोनों को गांव के बाहर से पकड़ लिया था। युवक को जेल भेज दिया गया था। वहीं लड़की को परिवार वालों को सौंप दिया गया था।

ग्रामीणों का कहना है, इसे लेकर घर में बहुत झगड़ा हुआ था। इसके बाद रियाज अपनी बहन को पसंद नहीं करता था। आए दिन दोनों में विवाद होता रहता था। शुक्रवार सुबह भी दोनों में विवाद हुआ था। इसी के बाद रियाज ने इस घटना को अंजाम दिया है।

चश्मदीद ने बताया, 'रियाज बहन के सिर को हाथ में लेकर धीरे-धीरे चल रहा था। पहले तो मैं समझ नहीं पाया, लेकिन जब वो पास आया तो उसकी छोटी बहन का सिर हाथ में देखकर मैं हैरान रह गया। उसकी बहन के पूरे चेहरे पर खून था। वहीं रियाज के चेहरे पर शिकन या घबराहट कुछ भी नहीं दिख रही थी। उसके हाथ में हथियार भी था। रियाज को देखकर मैं उससे बोलने की भी हिम्मत नहीं कर पाया। मैंने जल्दी से दूसरे ग्रमीणों को मामले की जानकारी दी।

Next Story