Top Stories

यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुख्तार अंसारी का गुर्गा चंदा गिरफ्तार

Police arrested Mukhtar Ansaris special henchman Chanda
x

मुख्तार अंसारी का गुर्गा चंदा गिरफ्तार

गा के सरगना मुख्तार अंसारी का खास गुर्गा जफर उर्फ चंदा को बीती रात गाजीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यहां पढ़िए पूरी खबर..

Ghazipur News : उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार यूपी पूलिस माफिया और उनके गुर्गों के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रही है। इसी क्रम में मुख्तार अंसारी और उसके गुर्गो पर भी नकेल कसा जा रहा है। गाजीपुर के मुहम्मदाबाद थाने की पुलिस ने पिछले कई महीनों से वांछित चल रहे IS-191 गैंग के एक्टिव सदस्य जफर उर्फ चंदा को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शुक्रवार देर रात हुई इस कार्रवाई से सदर रोड स्थित जफर के घर के आस-पास के लोग सहमे रहे। भारी पुलिस फोर्स ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया।

उसरी चट्टी कांड में दर्ज हुआ था नया मामला

इस सम्बन्ध में गाजीपुर एसपी ओमवीर सिंह ने जानकारी दी कि गाजीपुर के उसरी चट्टी काण्ड साल 2001 में हुआ था जिसमें मनोज राय की हत्या हुई थी। इस मामले में एक और मुकदमा जनवरी 2023 को IS-191 गैंग के सरगना मुख्तार अंसारी और जफर उर्फ चंदा पर नया मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में वांछित चंदा के कल रात उसके अपने मुहम्मदाबाद कोतवाली स्थित सदर रोड पर स्थित मकान में होने की जानकारी मिली थी। इसपर भारी पुलिस ने छापेमारी कर गिरफतर कर लिया।

बाराबंकी एम्बुलेंस कांड में है वांछित

एसपी ने बताया कि जफर के ऊपर आधा दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। इसके अलावा चर्चित मुख्तार अंसारी एम्बुलेंस कांड में भी जफर वांछित चल रहा था। पुलिस ने जफर को सम्बंधित धाराओं में जेल भेज दिया है।

Also Read: कांग्रेस नेता का दावा, प्रियंका गांधी वाराणसी में चुनाव लड़ीं तो पीएम मोदी को मलेगी हार

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story