Top Stories

Priyanka Chopra Photos Leaked: प्रियंका चोपड़ा बनीं समंंदर की लुटेरी, 'द ब्लफ' के सेट से लीक हुआ लुक

Special Coverage Desk Editor
22 July 2024 6:56 AM GMT
Priyanka Chopra Photos Leaked: प्रियंका चोपड़ा बनीं समंंदर की लुटेरी, द ब्लफ के सेट से लीक हुआ लुक
x
Priyanka Chopra Photos Leaked: प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ महीनों से ऑस्ट्रेलिया में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. उनके खाते में कई सारे हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं.

Priyanka Chopra Photos Leaked: हॉलीवुड एक्ट्रेस और बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आजकल काफी बिजी हैं. उन्होंने हाल में अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. पति निक जोनास ने प्रियंका के लिए इसको स्पेशल बना दिया था. फिलहाल, प्रियंका चोपड़ा अपने वर्क फ्रंट पर जमकर मेहनत कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा अनंत अंबानी की ादी अटेंड करते ऑस्ट्रेलिया लौट गईं. अब वह अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने उस फिल्म, द ब्लफ़ के सेट पर अपना जन्मदिन भी मनाया. हाल में फिल्म के सेट से प्रियंका चोपड़ा का लुक लीक हो गया है. फोटो देखकर फैंस हैरान हैं क्योंकि तस्वीरों में देसी गर्ल को पहचानना भी मुश्किल है.

समुद्री डाकू बनीं प्रियंका चोपड़ा

टावर्सनाउ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका और उनके पति निक जोनास के फैन अकाउंट ने हॉलीवुड फिल्म से प्रियंका के लुक की तस्वीरें लीक की हैं. वह वर्तमान में इसकी शूटिंग कर रही हैं. वह फ्रैंक ई टावर्स की पीरियड एक्शन फिल्म द ब्लफ में एक समुद्री डाकू की भूमिका निभा रही हैं. लीक हुई तस्वीरों में उन्हें एक समुद्री डाकू जहाज पर एक सीक्वेंस के बीच में दिखाया गया है. वह एक ब्लैक बनियान पहने हुए हैं और पूरी तरह से वॉर मोड में हैं. लेकिन यह उनके हेयरस्टाइल ने इंटरनेट का ध्यान खींचा है.

प्रियंका के लुक से फैंस हुए एक्साइटेड

प्रियंका ने अपने लंबे बालों से अलग हेयरस्टाइल अपनाया हैय. उन्हें पहली बार मोहॉक के साथ देखा जा सकता है, जो 19वीं सदी के कैरिबियन समुद्री डाकू के रूप में उनके लुक को और निखारता है. इंस्टाग्राम यूजर इस लुक से इतने एक्साइटेड हो गए कि उनमें से एक ने कमेंट सेक्शन में भी पूछा, "क्या यह पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन पीरियड में है या अलग है?" फैन अकाउंट ने जवाब दिया, "हां। 1800 में कैरेबियन आइलैंड में है." एक अन्य ने पूछा कि प्रियंका ऑस्ट्रेलिया में कब तक शूटिंग करने जा रही हैं, जिस पर फैन अकाउंट ने जवाब दिया, "मुझे नहीं पता कि प्रि शूटिंग खत्म होने तक रहेंगी या नहीं, क्योंकि उन्होंने पहले शुरू किया था, सामान्य शूटिंग अगस्त के अंत तक होती है." प्रियंका पिछले कुछ महीनों से ऑस्ट्रेलिया में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. उनके साथ उनकी बेटी मालती भी हैं, जबकि निक और उनकी मां मधु चोपड़ा भी उनसे मिलने आते रहते हैं. वह हेड्स ऑफ स्टेट में भी नजर आएंगी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story