Top Stories

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और प्रियंका गांधी के राजनैतिक सलाहकार ने दिया सचिन पायलट को सीएम बनने का आशीर्वाद

Shiv Kumar Mishra
11 Feb 2021 5:58 AM GMT
कांग्रेस के स्टार प्रचारक और प्रियंका गांधी के राजनैतिक सलाहकार ने दिया सचिन पायलट को सीएम बनने का आशीर्वाद
x
कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णम के ट्विट से राजस्थान की राजनीत में हडकम्प मच गया है.

जयपुर. कांग्रेस (Congress) के टिकट पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)की लखनऊ से लोकसभा सीट (Lok Sabha seat from Lucknow)से चुनाव लड़ चुके आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) के एक ट्वीट ने राजस्‍थान कांग्रेस में खलबली मचा दी है. प्रमोद कृष्णम ने हाल ही में भरतपुर के बयाना में हुई किसान महापंचायत में किसानों को संबोधित करते हुये सचिन पायलट (Sachin Pilot) के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर रिट्वीट करते हुये उन्हें 'मुख्यमंत्री भव:' का आशाीर्वाद दिया है. प्रमोद कृष्णम के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस की सियासत गरमाई हुई है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने इससे पहले भी अशोक गहलोत (Ashok Gehlot)के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देकर हलचल मचा दी थी. दो दिन पहले 9 फरवरी को कांग्रेस ने जयपुर में सोशल मीडिया कैंपेन की लॉन्चिंग की थी. उसके बाद सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा था- मैं चाहूंगा युवा पीढ़ी आगे आए, #JoinCongressSocialMedia कैंपेन में भाग लें और सही तस्वीर देश की जनता तक पहुंचे, ये हमारा प्रयास होना चाहिए. आज सोशल मीडिया के माध्यम से हम अपनी बात पहुंचा सकते हैं, जब मीडिया दबाव में है, तब इसकी और ज्यादा आवश्यकता बढ़ गई है.

आचार्य के ट्वीट से गहलोत खेमे की बेचैनी बढ़ी

आचार्य प्रमोद ने गहलोत के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुये सवाल किया था कि क्या आपका 'इशारा' सचिन पायलट की तरफ़ है..? आचार्य प्रमोद के इस ट्वीट ने भी कांग्रेसी खेमे में चर्चाओं के दौर को तेज कर दिया था. प्रमोद कृष्णम के इन ट्वीट्स को पायलट खेमे के नेता काफी आगे बढ़ा रहे हैं. वहीं प्रमोद कृष्णन के ये ट्वीट गहलोत खेमे की बेचैनी को बढ़ा रहे हैं.

अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच तल्‍खी बरकरार

उल्लेखनीय है कि गत वर्ष अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सियासी संघर्ष को लेकर जो तलवारें खिंचीं तो वह राहुल-प्रियंका गांधी के दखल के बाद ही म्‍यान में गईं. हालांकि, इसका असर अभी तक गया नहीं है. गहलोत और पायलट के बीच की तल्खियां बरकरार हैं. ये रह-रहकर विभिन्न मौकों पर साफ दिखाई देती हैं.

वहीं बुधवार को गहलोत खेमे के विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने भी एक ऐसा ही ट्वीट कर कांग्रेस खेमे में खलबली मचा दी थी. सिंह ने मूछों के ताव देते हुये सचिन पायलट के साथ अपना फोटो ट्वीट किया. सिंह ने इस ट्वीट के साथ लिखा कि 'शायद कातिल को मूंछों की ताकत का अभी अंदाज नहीं'.

Next Story