Top Stories

Rajasthan Crime: घर से चुराए 90 लाख, पहले खरीदी कार, मंदिर में दान किए 1 लाख फिर निकली घूमने

Special Coverage Desk Editor
26 Jun 2024 4:28 PM IST
Rajasthan Crime:  घर से चुराए 90 लाख, पहले खरीदी कार, मंदिर में दान किए 1 लाख फिर निकली घूमने
x
Rajasthan Crime: राजस्थान के भीलवाड़ा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां भीलवाड़ा के हरनी गांव में एक पोती ने अपने दादा के जमीन बेचकर मकान के लॉकर में रखे 90 लाख रुपए चुरा लिए।

Rajasthan Crime: राजस्थान के भीलवाड़ा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां भीलवाड़ा के हरनी गांव में एक पोती ने अपने दादा के जमीन बेचकर मकान के लॉकर में रखे 90 लाख रुपए चुरा लिए। पोती ने पहले चोरी किए रुपयों में से 1 लाख रुपए खाटू श्याम मंदिर में चढ़ाए फिर डेढ़ लाख की सेकेंड हेंड कार खरीदी और फिर कुल्लू मनाली की सैर भी कर आई। पुलिस ने पोती समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है और उन लोगों से 82 लाख रुपए और कार बरामद की है।

पुलिस ने जांच पड़ताल की तो इस बात का खुलासा हुआ कि कसू जाट के पड़ोस में ही उसके रिश्ते की पोती पूजा चौधरी रहती थी। उसको पता था कि दादा ने अभी हाल ही में जमीन बेचकर 90 लाख रुपये अपने लॉकर में रखे हैं। फिर पूजा ने रात में सोई हुई दादी के तकिए के नीचे से लॉकर की चाबी निकाल ली और सारे पैसे चुरा लिए।

यहां छुपाया था पैसा

पैसे चोरी करने के बाद आरोपियों ने हंस राज जाट के घर पैसों को छुपाया था। कोतवाली पुलिस के सहायक सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश गोरा के अंडर में जब पुलिस टीम ने जांच की तो कॉल डिटेल और पूछताछ के आधार पर पुलिस को पूजा पर शक हुआ।

चोरी की बात स्वीकारी

पुलिस ने जांच आगे बढ़ाते हुए और गहरी जांच की तो पूजा के साथ साथ भीलवाड़ा के सुरेश जाट और नारायण जाट चोरी में लिप्त पाए गए। पुलिस ने जब सख्ती से इन लोगों से पूछताछ की तो इन लोगों ने चोरी की बात स्वीकार ली।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story