Top Stories

कानपुर में लड़की की हत्या में खुलासा, करोड़पति का बेटा निकला हत्यारा

Shiv Kumar Mishra
23 Sep 2021 4:48 AM GMT
कानपुर में लड़की की हत्या में खुलासा, करोड़पति का बेटा निकला हत्यारा
x

यूपी के कानपुर में एक 19 वर्षीय युवती के दसवीं मंजिल से गिरने से मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. युवती एक करोड़पति व्यापारी के घर में काम करती थी. उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद चौंकाने वाला सच सामने आया. पुलिस ने व्यापारी और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. आइए जानते हैं पूरा मामला..

दरअसल, मंगलवार शाम सात बजे कानपुर शहर के गुलमोहर अपार्टमेंट के नीचे 19 वर्षीय युवती की लाश मिली थी. युवती दसवीं मंजिल पर रहने वाले प्रतीक के यहां प्राइवेट सेक्रेटरी के रूप में दो दिन पहले काम करने आई थी. युवती की मौत के बाद प्रतीक ने बताया कि उसने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की है. जबकि मृतका के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ रेप के बाद हत्या की एफआईआर दर्ज कराई थी.

पोस्टमॉर्टम से हुआ ये खुलासा

इस मामले के बाद पुलिस ने रात में ही आरोपी प्रतीक को उसके पिता एसके वैश्य के घर से गिरफ्तार कर लिया. अगले दिन (बुधवार) तीन डॉक्टरों के पैनल ने युवती का पोस्टमॉर्टम किया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप की स्पष्ट पुष्टि न होने से उसकी स्लाइड बनाकर जांच को भेजी गई. जिसके मुताबिक़ मृतका के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान मिले. हाथों में सिगरेट से दागने जैसे निशान भी पाए गए. हाथ-पैर और सिर की हड्डियां टूटी हुई थीं.

रेप की कोशिश, असफल होने पर हत्या..

पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि आरोपी ने युवती के साथ रेप की कोशिश की थी, जब वह इसमें सफल नहीं हुआ तो उसने युवती को दसवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया. बीते दिन शाम को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों ने मुआवजे की मांग के साथ हंगामा शुरू कर दिया. इस मांग के समर्थन में सपा कार्यकर्ता भी शामिल हो गए और उनकी पुलिस से झड़प भी हो गई.

Next Story