लाइफ स्टाइल

सामंथा प्रभु ने किया बड़ा खुलासा, 'मेरा अफेयर था और मैंने गर्भपात करवाया'!

Shiv Kumar Mishra
10 Oct 2021 11:11 AM GMT
सामंथा प्रभु ने किया बड़ा खुलासा, मेरा अफेयर था और मैंने गर्भपात करवाया!
x

दक्षिण भारतीय फ़िल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु अपने निजी जीवन में बेहद मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद दोनों तलाक़ ले रहे हैं। सामंथा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी। अब उन्होंंने नई पोस्ट में अपने ऊपर होने वाले निजी हमलों का जवाब दिया है, जिनमें कहा जा रहा है कि सामंथा का अफेयर था और उन्होंने गर्भपात करवाया था।


सामंथा ने शुक्रवार को ट्विटर और इंस्टाग्राम स्टोरी में एक नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए अफ़वाहों का जवाब दिया। सामंथा ने लिखा- ''मेरे निजी संकट में आपके भावनात्मक निवेश से में भाव-विभोर हूं। मेरे लिए इतना अपनापन दिखाने और उन अफ़वाहों और कहानियों के ख़िलाफ़ मेरी रक्षा करने के लिए शुक्रिया, जो मेरे बारे में फैलाई जा रही हैं। उनका कहना है कि मेरा अफेयर चल रहा था। मैं बच्चे नहीं करना चाहती थी। मैं मौक़ापरस्त हूं और मैंने गर्भपात करवाया है। एक तलाक़ अपने आप में एक दर्दनाक प्रक्रिया है। मुझे इससे उबरने के लिए अकेला छोड़ दीजिए। मुझ पर होने वाले यह व्यक्तिगत हमले बहुत निर्दयी हैं। लेकिन, मैं वादा करती हूं कि वो जो चाहे कह लें, लेकिन मुझे तोड़ नहीं सकेंगे।''

सामंथा ने 6 दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए सेपरेशन का एलान किया था। सामंथा ने इस पोस्ट में लिखा था कि काफ़ी सोच-विचार के बाद मैंने और चाय (नागा चैतन्य) ने अलग होने का फ़ैसला किया है, ताकि हम अपने-अपने रास्ते पर आगे बढ़ सकें। हम ख़ुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती एक दशक की है, जो हमारे रिश्ते का आधार थी। मुझे यकीन है कि यह हमारे बीच स्पेशल बॉन्ड बना रहेगा।

बता दें, सामंथा और नागा चैतन्य 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों की शादी काफ़ी चर्चित रही थी। सामंथा हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ द फैमिली मैन 2 में मुख्य विलेन के किरदार में नज़र आयी थीं और इस किरदार में उनके अभिनय को काफ़ी पसंद किया गया था। सामंथा को इसके लिए अवार्ड भी मिला था।

Next Story