Top Stories

सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5 की लॉन्च से पहले सामने आई तस्वीरें

Anshika
11 July 2023 12:37 PM GMT
सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5 की लॉन्च से पहले सामने आई तस्वीरें
x
Samsung Galaxy Z Flip 5 की इमेज लॉन्च से पहले लीक हो गई है. सैमसंग इस महीने के अंत तक इवेंट आयोजित करेगा।

Samsung Galaxy Z Flip 5: Samsung Galaxy Z Flip 5 की इमेज लॉन्च से पहले लीक हो गई है. सैमसंग इस महीने के अंत तक इवेंट आयोजित करेगा।

Samsung Galaxy Z Flip 5: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही बाजार में अपना नया फ्लिप फोन पेश करने वाली है। सैमसंग इस महीने के अंत तक अपना अनपैक्ड इवेंट आयोजित करेगा। इस दौरान कंपनी Galaxy Z Flip 5 को बाजार में पेश करेगी।

बताया जा रहा है कि यह फोन अपने पिछले मॉडल के मुकाबले काफी अपग्रेड हो सकता है। इसमें बड़ा फोल्ड कवर डिस्प्ले मिलेगा। यह फोन पावरफुल स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर वाला हो सकता है। लॉन्च से पहले Samsung Galaxy Z Flip 5 की इमेज लीक हो गई है, जो कि डमी है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

दिखाना

कंपनी ने Galaxy Z Flip 5 के हिंज गैप को बरकरार रखने का फैसला किया है। इसका मतलब है कि नया मॉडल ड्रॉपलेट-स्टाइल हिंज की जगह हिंज गैप के साथ नजर आएगा। एक हालिया पोस्ट में Galaxy Z Flip 5 की एक डमी यूनिट की तस्वीरें और एक वीडियो साझा किया गया है।

इसके जरिए पता चला कि आने वाला फ्लिप फोन डुअल कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा। इसमें बाहर की तरफ एक बड़े फ़ोल्डर आइकन के साथ एक कवर डिस्प्ले भी होगा। हालांकि, पिछले मॉडल की तरह ही आने वाले फोल्डेबल फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर से लेकर हिंज तक वैसा ही होगा।

डिज़ाइन

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy Z Flip 5 में हिंज गैप दिख रहा है। हालांकि, पहले आई लीक्स की मानें तो कंपनी इसे नए ड्रॉपलेट-स्टाइल हिंज डिजाइन बदलाव के साथ ला रही है। वहीं, अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि फोन में यह अंतर देखने को मिलेगा या नहीं।

फोल्ड होने पर इसका डिस्प्ले ज्यादा जगह लेगा। ऐसे में इस अंतर को कम करने में मदद मिलेगी. लीक हुई डमी इमेज में अंतर के साथ नया डिजाइन भी देखा जा सकता है।

Next Story