Top Stories

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए दोबारा गोधरा कांड करा सकती है बीजेपी-संजय राउत

Sanjay Raut said attack on PM Modi
x

संजय राउत ने बोला पीएम मोदी पर हमला।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि बीजेपी किसी भी हालत में लोकसभा चुनाव जितने का प्रयास करेगी। इसके लिए कोई बड़ा हमला भी करवाया जा सकता है। पढ़िए पूरी खबर..

Sanjay Raut on PM Modi: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल अपनी कमर कस ली है। आगामी चुनाव को लेकर बयानों का दौर भी शुरू हो गया है। लोकसभा चुनाव में मोदी की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए विपक्ष ने गठबंधन बना लिया है, जिसका नाम इंडिया रखा है। गठबंधन की अगली बैठक गुरुवार को मुंबई में होनी है। इस बैठक से पहले शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

कोइ बड़ी घटना न करवाए बीजेपी-संजय राउत

शिवसेना (उद्धव गुट) के सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि बीजेपी किसी भी हालत में लोकसभा चुनाव जितने का प्रयास करेगी। इसके लिए बीजेपी अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के दौरान कोई बड़ा हमला भी करवा सकती है। मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए राज्यसभा सांसद राउत ने कहा कि हम डरते हैं... कहीं गोधरा हत्याकांड जैसा कुछ न हो जाये। इसी तरह राम मंदिर के उद्घाटन पर देशभर से ट्रेनों में भरकर लोगों को बुलाया जाएगा और किसी एक पर हमला करवाया जाएगा। संजय राउत ने कहा कि देश की मुख्य विपक्षी दलों को डर है कि कहीं पुलवामा जैसी घटना न हो जाए।

BJP का एजेंडा सिर्फ धार्मिक तनाव पैदा करना

संजय राऊत ने आगे कहा कि 2024 में मोदी आएगा नहीं जाएगा मोदी ऐसे नारे लगेंगे। लोकसभा में हमारी संख्या 19 है। यह बरकरार रहेगा। इसके विपरीत हमारे और अधिक उम्मीदवार निर्वाचित होंगे। 2024 के चुनाव के लिए बीजेपी के पास कोई एजेंडा नहीं है। इस देश में बेरोजगारी, महंगाई है। चीन ने घुसपैठ की है। बहुत सारे सवाल हैं। लेकिन उस पर ध्यान न देकर वह धार्मिक तनाव पैदा करेंगे और फिर चुनाव में जाएंगे। बीजेपी का यही एक ही एजेंडा है।

राउत ने साधा पीएम पर निशाना

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि यह प्रधानमंत्री को देखना चाहिए, अभी वे BRICS में गए, उन्होंने चीन के राष्ट्रपति को गले लगाया। उसके बाद चीन का मैप आता है तो यह उनसे पूछना चाहिए। इसे देखने के बाद हमारा तो दिल टूट गया है। राहुल गांधी ने जो कहा है वह सच है कि हमारी ज़मीन चीन ने ले ली है। आपमें हिम्मत है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाइए।

आपको बता दें कि हाल ही में चीन ने पूरे अरुणाचल प्रदेश और अक्साई चिन पर क्षेत्रीय दावा करते हुए एक नया आधिकारिक मैप जारी किया है।

Also Read: 51 हजार से ज्यादा युवाओं को मिली नौकरी, AAI में निकली 342 पद के लिए भर्ती जानें कैसे करें आवेदन

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story