Top Stories

संस्कार भारती के महामंत्री अमीरचंद जी का निधन

Shiv Kumar Mishra
16 Oct 2021 4:33 PM GMT
संस्कार भारती के महामंत्री अमीरचंद जी का निधन
x

संस्कार भारती के राष्ट्रीय महामंत्रीअमीरचंद जी का आज अरुणाचल प्रवास पर आकस्मिक दुःखद निधन हुआ है. वे अरूणाचल के तवांग क्षेत्र में संगठन कार्य हेतु प्रवास पर थे. भारतीय कला व कलाकारों को स्थापित करने में सक्रिय अमीरचंद जी को भावभीनी श्रद्धांजली/

देश के जाने माने कवि डॉ कुमार विश्वास ने अमीर चंद्र जी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि ये साल न जाने क्या-क्या दुख दिखाएगा ?विदुषी चित्रकार अपराजिता के कल असमय निधन के शोक से उबरा नहीं था कि संस्कार भारती के सूत्रधार, भारतीय कला-चेतना की अद्भुत समझ रखने वाले व मेरे प्रति सदैव बड़े भाई जैसा स्नेह रखने वाले अमीरचंद जी के निधन का समाचार मिला. हे ईश्वर अब बस भी कर.

माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय के वीसी के जी सुरेश ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि खूब हंसी मजाक करेंगे बशर्ते भोजन के लिए निमंत्रण देना होगा. भोपाल में मेरे निवास पर भोजन के पश्चात गाड़ी में बैठते हुए अंतिम वाक्य ताउम्र याद रहेगी. विनम्र श्रद्धांजलि आदरणीय अमीर चंद जी को.

सत्येंद्र त्रिपाठी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि संस्कार भारती के राष्ट्रीय महामंत्री श्री अमीरचंद जी का आज अरुणाचल प्रवास पर आकस्मिक दुःखद निधन हुआ है। वे अरूणाचल के तवांग क्षेत्र में संगठन कार्य हेतु प्रवास पर थे। भारतीय कला व कलाकारों को स्थापित करने में सक्रिय अमीरचंद जी को भावभीनी श्रद्धांजली.

Next Story