Top Stories

Patna City Crime News: दिनदहाड़े गोली मारकर सत्तू कारोबारी प्रमोद बागरा की हत्या, बेटे गोलू और स्टॉफ की हालत नाजुक

Shiv Kumar Mishra
30 March 2022 8:05 AM GMT
Patna City Crime News: दिनदहाड़े गोली मारकर सत्तू कारोबारी प्रमोद बागरा की हत्या, बेटे गोलू और स्टॉफ की हालत नाजुक
x

पटना सिटी: बिहार में अपराधी एक बार फिर से बेलगाम दिख रहे हैं। राजधानी पटना के पटना सिटी इलाके में बुधवार सुबह प्रसिद्ध सत्तू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के मिरचाई गली इलाके में अपराधियों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की और सत्तू और तेल कारोबारी प्रमोद बागरा की हत्या कर दी। गोलीबारी में दो अन्य लोग घायल भी हो गये हैं।

ताबड़तोड़ फायरिंग में 3 लोगों को गोली लगी है, जिसमें प्रमोद बागरा की स्पॉट पर ही मौत हो गई है। वहीं उनके बेटे गोलू गोलू और उनके यहां काम करने वाले एक शख्स छोटू को गोली लगने से हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों घायलों का एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। आक्रोशित लोगों ने चौक पर अशोक राजपथ रोड को पूरी तरीके से जाम कर जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

घटनास्थल से 3 खोखे बरामद हुए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ग्राउंड फायरिंग हुई है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को अशोक राजपथ पर पर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद इलाके में दहशत और गुस्सा है।

बता दें कि सोमवार रात को पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के नई सड़क स्थित भामा शाह इलाके में अपराधियों ने दही विक्रेता को गोली मार दी। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दही विक्रेता की पहचान 15 वर्षीय आशु कुमार के रूप में हुई है।

दानापुर में जेडीयू नेता की हत्या

सोमवार को पटना के उपनगर दानापुर में नगर परिषद उपाध्यक्ष दीपक मेहता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली लगने के बाद इलाज के लिए उन्हें पारस हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नगर परिषद उपाध्यक्ष दीपक की हत्या की खबर इलाके में फैलने के बाद भारी भीड़ सड़क पर उतर गई। इस हंगामे के दौरान कवरेज करने पहुंची मीडिया की गाड़ियों को भी निशाना बनाया गया।

दीपक मेहता को उनके घर के दरवाजे पर ही पांच गोलियां मारी गईं। सोमवार की रात इससे पहले दीपक अपने घर में कुछ काम करवा रहे थे। इसके लिए उन्होंने बालू का ऑर्डर दिया था और जिस वक्त इस वारदात को अंजाम दिया गया, उससे थोड़ी ही देर पहले बालू लदा हाईवा उनके घर के दरवाजे पर पहुंचा था। दीपक इसी बालू को उतरवाने के लिएघर से बाहर निकले, अभी हाईवा अनलोड किया ही जा रहा था कि अचानक दो बाइक पर सवार कुछ युवक वहां पहुंचे, इसके बाद दीपक पर पूरी 6 गोलियां दागी गईं। स्थानीय लोगों के मुताबिक इसमें से गोली मारने वाला 17-18 साल की उम्र का था।

Next Story