Top Stories

वरिष्ठ पत्रकार समीरात्मज मिश्रा ने भावुक पोस्ट लिखकर ली बीबीसी से विदाई, क़रीब 14 साल से बीबीसी के साथ जारी यात्रा को अब विराम दे रहा हूं.

Shiv Kumar Mishra
25 Oct 2021 6:46 AM GMT
वरिष्ठ पत्रकार समीरात्मज मिश्रा ने भावुक पोस्ट लिखकर ली बीबीसी से विदाई, क़रीब 14 साल से बीबीसी के साथ जारी यात्रा को अब विराम दे रहा हूं.
x

बीबीसी में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार समीरात्मज मिश्रा ने आज एक भावुक पोस्ट लिखकर बीबीसी से विदाई ली है. उन्होंने कहा कि क़रीब 14 साल से बीबीसी के साथ जारी यात्रा को अब विराम दे रहा हूं.

समीरात्मज मिश्रा ने कहा कि अपने पत्रकारिता करियर का तीन चौथाई से ज़्यादा समय मैंने इस प्रतिष्ठित संस्थान को दिया और संस्थान ने भी मुझे बहुत कुछ दिया. मुझे कई चुनौतीपूर्ण अवसर दिए, मुझ पर भरोसा किया और मैंने भी पूरी मेहनत, लगन और ऊर्जा के साथ उसे निभाने की कोशिश की.

समीरात्मज मिश्रा ने ये भी कहा कि संस्थान के वरिष्ठ और कनिष्ठ साथियों से लगातार प्रोत्साहन और स्नेह मिलता रहा, जिसके लिए मैं अपने सभी सहयोगियों का आभारी हूं लेकिन सबसे ज़्यादा आभारी अपने उन पाठकों और दर्शकों का हूं जिनके प्रोत्साहन, स्नेह, विश्वास और समालोचना की मिश्रित प्रतिक्रियाओं के चलते हमेशा कुछ बेहतर करने की प्रेरणा मिलती रही.

उन्होंने कहा कि लेकिन परिवर्तन प्रकृति का शाश्वत नियम है और मैं भी इसका अपवाद नहीं हूं. कभी न कभी बदलाव करना ही था और वह समय आ ही गया.

समीरात्मज मिश्रा ने कहा कि आगे की योजना और नई पारी की जानकारी आप सभी को जल्दी ही दूंगा. अभी सिर्फ़ यही कहना चाहता हूं कि ख़बरों की तलाश और सही एवं निष्पक्ष ख़बरें आप तक पहुंचाने के लिए 'ग्राउंड' पर दिखता रहूंगा. आगे की यात्रा के लिए भी आप सभी की शुभकामनाओं का आकांक्षी हूं.

Next Story