Top Stories

देश की 7 बड़ी खबरें, अमित शाह ने किया K9 पत्रिका का विमोचन, तो भारतीय क्रिकेट टीम के 5 खिलाड़ियों टीम से किया अलग

Shiv Kumar Mishra
2 Jan 2021 2:16 PM GMT
देश की 7 बड़ी खबरें, अमित शाह ने किया K9 पत्रिका का विमोचन, तो भारतीय क्रिकेट टीम के 5 खिलाड़ियों टीम से किया अलग
x

दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गृह मंत्रालय में राष्ट्रीय पुलिस K9 जर्नल जारी किया है. अमित शाह ने गृह मंत्रालय में राष्ट्रीय पुलिस K9 पत्रिका किया विमोचन. साथ ही केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल के संसद सदस्य सुनील कुमार मोंडल को Y + श्रेणी सुरक्षा प्रदान की. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल को उन्हें सुरक्षा प्रदान करने के लिए कहा गया है.

16 जनवरी से गोवा में 51वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म समारोह (IFFI) का शुभारंभ डेनमार्क के फ़िल्मकार थॉमस विंटरबर्ग की फ़िल्म 'अनदर राउंड' के साथ होगा..

UK- एस एस देसवाल,DG ITBP ने आज कम्पोजिट हॉस्पिटल, सीमाद्वार, देहरादून के नए भवन का उद्घाटन किया।

चिनार कोर के तत्वावधान में, भारतीय सेना ने फीडबैक और शिकायत के लिये हेल्पलाइन शुरू की- यह आवाम और जवान के बीच दोस्ती के बंधन को और मजबूत करने का एक प्रयास है, प्रतिक्रिया और शिकायत साझा करने के लिये नम्बर भी जारी किया गया है- +९४८४१०१०१०..

जनरल बिपिन रावत ने अपने कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर अरुणाचल प्रदेश और असम में चीन सीमा पर सैन्य ठिकानों का दौरा किया..

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान से डिस्चार्ज, 28 दिसंबर से उनका COVID -19 का ट्रीटमेंट इलाज चल रहा था,CM अभी कुछ दिन आइसोलेशन में रहेंगे..

ऑस्ट्रेलिया-भारतीय क्रिकेट टीम के 5 खिलाड़ियों टीम से किया गया अलग,आइसोलेशन में हैं 5 खिलाड़ी, नियम तोड़ कर एक रेस्टोरेंट गये थे,रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी , सिडनी टेस्ट में इनके खेलने पर सस्पेंस..

Next Story