Top Stories

Shahrukh Khan on Pushpa: अल्लू अर्जुन नहीं, बॉलीवुड का ये सुपरस्टार था मेकर्स की पहली पसंद, 3 साल बाद एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Special Coverage Desk Editor
3 Oct 2024 4:23 PM IST
Shahrukh Khan on Pushpa: अल्लू अर्जुन नहीं, बॉलीवुड का ये सुपरस्टार था मेकर्स की पहली पसंद, 3 साल बाद एक्टर ने तोड़ी चुप्पी
x
Shahrukh Khan on Pushpa: किंग खान ने दावा किया कि हर एक बड़ी फिल्म बनने से पहले उन्हें ऑफर की जाती है. एक्टर ने इन फिल्में में अल्लू अर्जुन की पुष्पा का भी जिक्र किया.

Shahrukh Khan on Pushpa: बॉलीवुड के किंग खान ने हाल ही में अबू धाबी में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA 2024) अवॉर्ड्स में अपनी दमदार होस्टिंग से सबको काफी इंप्रेस किया.करण जौहर और विकी कौशल के साथ मिलकर शाहरुख ने लोगों का मनोरंजन करने के लिए खूब मजेदार बाते की. एक्टर ने इस दौरान हर दावा किया कि हर एक बड़ी फिल्म बनने से पहले उन्हें ऑफर की जाती है, फिर अगर वो मना कर देते हैं तो फिल्म दूसरे स्टार्स के पास जाती है. एक्टर ने इन फिल्में में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा का भी जिक्र किया.

शाहरुख खान को ऑफर हुईं थी पुष्पा?

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी के मंच पर जब विक्की कौशल मने किंग खान से सवाल किया कि क्या उन्होंने अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में हिस्सा बनने का मौका खो दिया. तो इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा- 'ओह यार, ये ऐसा सवाल है जो अब भी मुझे दुखी कर देता है. सच कहूं तो मैं 'पुष्पा' का हिस्सा बनना चाहता था, लेकिन अल्लू अर्जुन सर के स्टाइल और स्वैग को मैच कर पाना मेरे लिए मुश्किल था'. ये सुनकर वहां बैठे लोग तालियां बजाने लगे.' एक्टर के जवाब से ये तो साबित हो गया है कि उन्हें पुष्पा ऑफर नहीं हुई थी, हालांकि वो इस फिल्म में काम करते तो अल्लू अर्जुन के मैच नहीं कर पाते.

कब रिलीज होगी पुष्पा 2?

बता दें, साल 2021 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म की कहानी से लेकर गानों और पुष्पाराज के स्टाइल ने तो लोगों के दिलों में एक खास जगह ही बना ली. इसके बाद से ही फैंस फिल्म की सीक्वल का इंतजार कर रहे थे, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है. पुष्पा के दूसरे पार्ट 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज इस साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार फिल्म डंकी में देखा गया था. वहीं किंग खान जल्द ही फिल्म किंग में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी दिखेंगी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story