लाइफ स्टाइल

शाहरुख खान के बेटे ने NCB को बताया- कितने साल से ले रहे हैं ड्रग्स

सुजीत गुप्ता
4 Oct 2021 10:46 AM GMT
शाहरुख खान के बेटे ने NCB को बताया- कितने साल से ले रहे हैं ड्रग्स
x

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में एक क्रूज पर शनिवार को छापेमारी की थी जिसके बाद 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। आरोप है कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी चल रही थी। इनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

आर्यन एक दिन के लिए (4 अक्टूबर तक) एनसीबी की कस्टडी में हैं। जांच एजेंसी उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने बीते दिन कोर्ट में कहा कि 'आर्यन को क्रूज पार्टी में इन्वाइट किया गया था और वह मेहमान के तौर पर गए थे। उनके बैग से कुछ भी नहीं मिला है।' आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई होगी। उनके वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट में पैरवी करेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन ने एनसीबी को बताया कि वह 4 साल से ड्रग्स ले रहे हैं। वह यूके, दुबई और दूसरे देशों में रहे तो भी उन्होंने ड्रग्स ली थी। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया है। आर्यन उनके साथ ही क्रूज पार्टी में गए थे। आर्यन ने बताया कि अरबाज से उनकी दोस्ती 15 साल से है। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान के दोस्त अरबाज के जूतों में चरस मिली थी। आर्यन ने बाद में बताया था कि यह चरस वे दोनों लेने वाले थे।



Next Story