Top Stories

विमान में छह माह की बच्ची की मौत, सांस लेने में हो रही थी परेशानी

Sakshi
24 March 2022 3:46 PM GMT
विमान में छह माह की बच्ची की मौत, सांस लेने में हो रही थी परेशानी
x
मुंबई से वाराणसी आ रहे विमान में आज गुरुवार को छह माह के बच्चे की जान चली गई...

मुंबई से वाराणसी आ रहे विमान में आज गुरुवार को छह माह के बच्चे की जान चली गई। परिजनों के अनुसार विमान में बैठते समय बच्चा बिल्कुल ठीक था। उड़ान के दौरान ही उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी और तबीयत बिगड़ने के आधे घंटे के अंदर ही जान चली गई। बता दें कि वाराणसी एयरपोर्ट पर विमान की लैंडिंग के बाद हुई जांच के बाद चिकित्सकों ने बच्चे को पीलिया से ग्रस्त बताया।

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मऊ के बढुवा गोदाम निवासी सुनील यादव की बहन पूनम को बीते नवंबर में मुंबई में ऑपरेशन से बेटा हुआ था। गुरुवार सुबह 7.50 बजे सुनील बहन और भांजे को लेकर स्पाइसजेट के विमान संख्या एसजी 201 से घर आ रहे थे। वहीं इस मामले में सुनील ने बताया कि विमान में बैठने के दौरान सबकुछ ठीक था। सुबह करीब साढ़े आठ बजे विमान में ही बच्चे ने दूध पीया और इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। सांस लेने में परेशानी होने पर वह घबराने लगा।

इसकी सूचना तत्काल विमान के क्रू-मेंबर को दी। विमान के स्टाफ ने बच्चे को देखा तो उसे सही सलामत बताया। इसके करीब 15 मिनट बाद पौने नौ बजे बच्चे ने दम तोड़ दिया। अचानक बच्चे के बेजान होते ही कोहराम मच गया। आसपास के विमान यात्री भी हैरान रह गए। वाराणसी में विमान के लैंड करने पर पुलिस को भी घटना से अवगत कराया गया। फूलपुर थाने के बाबतपुर चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची। कागजी कार्रवाई के बाद मासूम का शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Next Story