Top Stories

Sonakshi Sinha Shared Wedding Video: सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया जहीर इकबाल संग शादी का ड्रीमी वीडियो, बेटी की विदाई पर फूट-फूटकर रोए शत्रुघ्न सिन्हा

Special Coverage Desk Editor
27 Jun 2024 5:43 PM GMT
Sonakshi Sinha Shared Wedding Video: सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया जहीर इकबाल संग शादी का ड्रीमी वीडियो, बेटी की विदाई पर फूट-फूटकर रोए शत्रुघ्न सिन्हा
x
Sonakshi Sinha Shared Wedding Video: सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दुल्हन के पिता यानी शत्रुघ्न सिन्हा बेहद ही इमोशनल नजर आ रहे हैं।

Sonakshi Sinha Shared Wedding Video: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ 23 जून को शादी रचाई थी। सोनाक्षी और जहीर ने हिंदू मैरिज एक्ट की तहत रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इस शादी में कपल के कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। सोनाक्षी और जहीर ने बिग फैट वेडिंग ना चुनकर बेहद ही सिंपल तरीके से शादी की थी। अब दोनों ने अपनी शादी का क्यूट वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर साथ रहने की कसमें खाते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी की बहनें जहीर इकबाल को छेड़ रही हैं। यहां देखें सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी का वीडियो।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शेयर किया वेडिंग वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ऑफ व्हाइट कलर के मैचिंग आउटफिट में दुल्हा-दुल्हन बने नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जहां सोनाक्षी ने साड़ी के साथ बालों में गजरा लगाया हुआ है तो वहीं जहीर इकबाल व्हाइट शेरवानी में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर रजिस्टर्ड मैरिज करते नजर आ रहे हैं। तो वहीं जैसे ही जहीर इकबाल शादी के दस्ताबेजों पर साइन करते हैं तो सोनाक्षी की बहनें 'सोना कितना सोना' गाना गाने लगती हैं। इसके बाद सोनाक्षी जहीर के लिए कहती हैं, 'इसकी शादी हो गई।' फिर जहीर की सालियां चिल्लाने लगती हैं, 'जीजा जी आ गए, जीजा जी आ गए।' सोनाक्षी के इस वेडिंग वीडियो में एक्टर सिद्धार्थ सबको 'खामोश' कहते हुए भी नजर आ रहे हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा हुए इमोशनल

इस वेडिंग वीडियो में देखने को मिल रहा है कि जैसे ही सोनाक्षी और जहीर इकबाल अपनी शादी रजिस्टर करते हैं तो एक्ट्रेस इमोशनल हो जाती हैं और सोनाक्षी की आंखों में आंसू झलक पड़ते हैं। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा भी इमोशनल हो जाते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, "परिवार, दोस्त, प्यार, दोस्ती, हंसी, सिली कमेंट्स, बच्चों का इधर-उधर दौड़ना, खुशी के आंसू, गर्मजोशी से गले मिलना, उत्साह, ब्लूपर्स, चीखें, मजा, खुशी, प्रत्याशा, घबराहट, भावनाएं और सबसे बढ़कर शुद्ध खुशी, यह हमारी छोटी सी शादी का घर था। यह एकदम परफेक्ट था और यह हम थे।"

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story