लाइफ स्टाइल

बिकनी गर्ल्स संग दिखीं सुहाना खान, सोशल मीडिया में फिर छाई शाहरुख खान की बेटी

Shiv Kumar Mishra
22 Sep 2021 5:21 PM GMT
बिकनी गर्ल्स संग दिखीं सुहाना खान, सोशल मीडिया में फिर छाई शाहरुख खान की बेटी
x

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी लैविश लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं. सुहाना की बेहतरीन लाइफस्टाइल की झलक उनकी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अक्सर देखने को मिलती है. मौजूदा समय में सुहाना न्यूयॉर्क में हैं. वह वहां रहकर न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के एक फिल्म स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं. पढ़ाई के साथ-साथ सुहाना अपनी ज़िंदगी के अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलती हैं.

सुहाना अपनी न्यूयॉर्क लाइफस्टाइल की ग्लैमरस झलक सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं. इन तस्वीरों में सुहाना के बेहद खूबसूरत अपार्टमेंट की झलक भी देखने को मिली थी. सुहाना न्यूयॉर्क में अक्सर फ़्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिख जाती हैं. कभी फ़्रेंड्स के साथ इन हाउस पार्टी तो कभी आउटडोर मस्ती. पढ़ाई के साथ-साथ सुहाना फ़्रेंड्स के साथ लाइफ एन्जॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

आपको बता दें कि सुहाना बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वह इसी के लिए न्यूयॉर्क के फिल्म स्कूल में पढ़ाई भी कर रही हैं. शाहरुख चाहते हैं कि फिल्मों में आने से पहले सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करें. आपको बता दें कि पिछले साल सुहाना अपने दोस्त की बनाई एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखाई दी थीं जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. पिछले दिनों ये खबरें उड़ी थीं कि सुहाना फिल्ममेकर जोया अख्तर की एक अपकमिंग फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं हालांकि इसपर अबतक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है.



Next Story