Top Stories

कॉलगर्ल के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान हुई शख्स की मौत, लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सुनकर उड़े होश

Shiv Kumar Mishra
15 Feb 2021 3:05 AM GMT
कॉलगर्ल के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान हुई शख्स की मौत, लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सुनकर उड़े होश
x
एक कॉलगर्ल के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान 35 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हो गई और बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

कभी- कभी कुछ ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं जिनके बारे में यकीन करना मुश्किल होता है। कुछ ऐसा ही एक मामला जनवरी के माह सामने आया था, जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। एक शख्स जिसकी उम्र करीब 35 साल की थी वह एक कॉलगर्ल के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था और इसी दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद कॉलगर्ल के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग उठने लगी, लेकिन जैसे ही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया और कॉर्लगर्ल को भी क्लीन चिट मिल गई।

क्या है पूरा मामला

द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मलावी के फालोम्बे की है जहां चार्ल्स मजवा नाम का यह शख्स शारीरिक संबंध बनाने के बाद होश खो बैठा और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। जिस महिला के साथ चार्ल्स संबंध बना रहा था वह एक कॉलगर्ल थी और उसे लगा कि चार्ल्स शांत हो गया है, लेकिन जब चार्ल्स ने हिलना ढुलना बंद किया तो तब कॉलगर्ल को आभास हुआ कि कुछ गड़बड़ जरूर है। इसके बाद उसने इसकी सूचना अपने सहयोगी को दी और तुरंत ही चार्ल्स को अस्पताल ले जाया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट

इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो उसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक चार्ल्स की मृत्यु का कारण ज्यादा 'ऑर्गेज्म' निकलना बताया गया है। मिगोई हेल्थ सेंटर के विशेषज्ञों ने एक जांच के बाद पाया कि चार्ल्स शारीरिक संबंध बनाते समय ज्यादा एक्साइटेड था और चरम संभोग के कारण उसके मस्तिष्क की नसें फट गई जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इसके साथ ही कहा गया कि मौत के लिए कॉलगर्ल कहीं से भी जिम्मेदार नहीं हैं और उस पर लगाए गए आरोप आधारहीन हैं।

इसके बावजूद, एक स्वस्थ सेक्स जीवन वास्तव में बेहतर हृदय स्वास्थ्य से जुड़ा हुआ है। एक नए अध्ययन के अनुसार, दिल का दौरा पड़ने के बाद स्वस्थ यौन जीवन को बनाए रखने वाले लोगों में जीवित रहने की दर अधिक होती है। यूरोपियन जर्नल ऑफ प्रिवेंटिव कार्डियोलॉजी में प्रकाशित शोध पत्र में कहा गया है कि सेक्स करने से डरने से हमले का एक और प्रकरण ट्रिगर नहीं होगा, यह एक बुद्धिमान निर्णय नहीं हो सकता है।

नागपुर में भी आई थी इसी तरह की घटना

कुछ सप्ताह पहले भारत के नागपुर में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। नागपुर में एक 30 वर्षीय व्यक्ति की मौत उस समय दम घुटने के कारण हो गई जब एक महिला के साथ सेक्स के दौरान उसके गले में रस्सी बांधी गई थी। शख्स पिछले पांच सालों से महिला के साथ संबंध में था, जो शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। दोनों रात को एक लॉज में आए थे। महिला ने सेक्स के दौरान उसके हाथों और पैरों को नायलॉन की रस्सी से कुर्सी से बांध दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला ने कथित तौर पर यौन उत्तेजना बढ़ाने के लिए अपनी गर्दन के चारों ओर एक और रस्सी का इस्तेमाल किया। इसके बाद महिला तब वॉशरूम गई तो शख्स जिस कुर्सी से बंधा हुआ था, फिसल गया और उसके चारों ओर रस्सी कस गई। जब महिला वापस लौटी, तो उसने पाया कि उसका साथी निश्चल पड़ा हुआ है। महिला ने तुरंत मदद के लिए फोन किया। तब तक शख्स की मौत हो चुकी थी।

Next Story