Top Stories

सरेराह बुलेट सवार युवक ने युवती को जड़ा थप्पड़, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Shiv Kumar Mishra
17 Oct 2021 6:08 AM GMT
सरेराह बुलेट सवार युवक ने युवती को जड़ा थप्पड़, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
x

लखनऊ : सरेराह युवती से युवक ने की अभद्रता। बुलेट पर सवार युवक ने नोकझोक के बाद युवती को जड़ा थप्पड़। लोगो की भीड़ देख युवती को धक्का दे युवक हुआ फरार। पूरी घटना का वीडियो हुआ वायरल। वायरल वीडियो के बाद पुलिस युवक की तलाश में जुटी। हालांकि अभी तक युवती ने पुलिस से नही किया सम्पर्क, पुलिस का कहना है कि हजरतगंज के दैनिक जागरण चौराहे की घटना।

जैसा की वीडियो में देख जा सकता है कि बुलेट सवार युवक चौराहे पर खड़ा है। इस बीच काले रंग के कपड़े पहने हुए युवती उसके पास आती है। दोनों के बीच नोकझोंक होती है। युवती बुलेट की चाबी निकाल लेती है। युवक इस पर गाली-गलौज करता है। युवक को गाली-गलौज करते देख आस पड़ोस के लोग जुट जाते हैं। युवक बुलेट से उतरता है। युवती को थप्पड़ मारता है और फिर धक्का देकर बुलेट पर सवार होकर धमकाते हुए भाग जाता है। आस पास खड़े लोग युवक द्वारा युवती की पिटाई करने का वीडियो बना लेते हैं। कुछ देर बाद वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होता है।

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी होती है। इसके बाद मौके पर पहुंचकर आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ करती है। इंस्पेक्टर श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि वीडियो के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है। वहीं, सीसी कैमरे की मदद से गाड़ी का नंबर ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि इस संबंध में अभी तक कोई युवती तहरीर लेकर थाने नहीं पहुंची है।

Next Story