Top Stories

Arvind Kejriwal के परिवार को रहने के लिए अपना घर देने की लगी होड़, जानें दिल्ली में कहां रहेंगे

Special Coverage Desk Editor
28 Sept 2024 5:51 PM GMT
Arvind Kejriwal के परिवार को रहने के लिए अपना घर देने की लगी होड़, जानें दिल्ली में कहां रहेंगे
x
Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने जब से सरकारी आवास छोड़ने का ऐलान किया है, उन्हें और उनके परिवार को रहने के लिए अपना घर देने की होड़ लग चुकी है.

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने जब से सरकारी आवास छोड़ने का ऐलान किया है, उन्हें और उनके परिवार को रहने के लिए अपना घर देने की होड़ लग चुकी है. अरविंद केजरीवाल को चाहने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद, कार्यकर्ता और आम नागरिक सहित हर क्षेत्र से जुड़े लोग उनको अपने घर में रहने की पेशकश कर रहे हैं. दिल्ली के लोगों ने अपना दिल और घर के दरवाजे दोनों अरविंद केजरीवाल के लिए खोल दिए हैं.

परिवार को अपने साथ रहने का अनुरोध किया

कुछ लोगों ने तो अरविंद केजरीवाल और उनके परिवार को अपने साथ रहने का अनुरोध किया है. वहीं कइयों ने अपने घर को साझा करने की पेशकश की. वहीं कई लोग उनके रहने के लिए अपने खाली घरों को उपलब्ध करा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल को अपना घर देने की पेशकश पूरी दिल्ली से आई है. इनमें डिफेंस कॉलोनी, पीतमपुरा, जोर बाग, चाणक्यपुरी, ग्रेटर कैलाश, वसंत विहार और हौज खास सहित कई इलाके शामिल हैं.

नई दिल्ली के आसपास रहने का प्रयास कर रहे

आपको बता दें कि पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी, बच्चों और बुजुर्ग माता-पिता के संग रहते हैं. वे ऐसे घर की तलाश में हैं, जहां उनका परिवार आराम से सहूलियत के साथ रह सके. दिल्ली के पूर्व सीएम अपने विधानसभा क्षेत्र यानी नई दिल्ली के आसपास रहने का प्रयास कर रहे हैं. नई दिल्ली विधानसभा से विधायक अरविंद केजरीवाल हमेशा से अपने निर्वाचित क्षेत्र से जुड़े रहे हैं. पूर्व सीएम ऐसे घर की तलाश में हैं जो सभी प्रकार की बाधाओं और विवादों से मुक्त हो.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब चार माह ही बचे हैं

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब चार माह ही बचे हैं, ऐसे में ‘‘आप’ सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल एक ऐसे घर की तलाश में हैं, जहां वह अपने समय और संसाधनों का उपयोग कर सकें. वे अपनी पूरी क्षमता का उपयोग कर सकें. इसमें किसी तरह की रूकावट न आए. वह एक ऐसी जगह पर घर की तलाश में जुटे हैं, जहां पर वह न केवल अच्छे से अपने कामकाज को अंजाम दे सकें, इसके साथ उन्हें विजिट करने और दिल्ली के हर इलाके में रह रहे लोगों से आसानी से जुड़ने में सहायता मिल सके.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story