Top Stories

दर्दनाक हादसा : काम से बाहर गई थी मां, लौटी तो पानी के टैंक में तैरते हुए म‍िले तीनों बच्चों के शव

Arun Mishra
27 Oct 2021 11:09 AM GMT
दर्दनाक हादसा : काम से बाहर गई थी मां, लौटी तो पानी के टैंक में तैरते हुए म‍िले तीनों बच्चों के शव
x
three kids drown in water tank floating bhilwara

राजस्थान से एक शॉक्ड कर देने वाली खबर आई जहां घर के बाहर पानी के बने टैंक में एक ही घर के तीन मासूम डूब गए. इस हादसे से दिवाली से पहले ही एक घर में मातम पसर गया. भीलवाड़ा जिले में बदनोर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर बने पानी के टैंक में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों दर्दनाक मौत हो गई. इसमें दो भाई और एक बहन शामिल हैं. लक्ष्मीपुरा कोटडा गांव में हुए दर्दनाक हादसे से गांव में मातम पसरा है.

बदनोर थाना प्रभारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि लक्ष्मीपुरा कोटड़ा गांव के महेंद्र सिंह रावत के घर के बाहर पानी का टैंक बना हुआ था. महेंद्र सिंह मजदूरी के लिए गुजरात गया हुआ है और उसकी पत्नी काम से बाहर गई थी, तभी यह हादसा हुआ. इस हादसे में महेंद्र सिंह रावत की 6 साल की बेटी सीमा, 4 साल के बेटे नरेंद्र और 2 साल के बेटे पंकज की मौत हो गई. खेल-खेल में यह तीनों भाई-बहन घर के बाहर बने 10 फीट गहरे पानी के टैंक में डूब गए.

थाना प्रभारी ने बताया क‍ि तीनों मासूम बच्चों के शव पानी के टैंक से बाहर निकला कर आसींद राजकीय चिकित्सालय की मॉर्चुरी में रखवाकर आ गए हैं. इन बच्चों की मां हादसे से 2 घंटे पूर्व काम से बाहर गई थी और जब घर लौटी तो यह दर्दनाक हादसा देखने को मिला.

Next Story