Top Stories

गैस सिलेंडर फटने से तीन बच्चे समेत माँ की हुई दर्दनाक मौत

गैस सिलेंडर फटने से तीन बच्चे समेत माँ की हुई दर्दनाक मौत
x
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शोभा देवी अपने बच्चों के लिए दूध उबालने के लिए रसोई में गई थी. इसी दौरान गैस पाइप में आग लग गई और सिलेंडर फट गया.

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है.जहा सोमवार की रात गैस सिलेंडर फटने से तीन बच्चों की मौत हो गई. जख्मी हालत में उनकी मां को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया.जहां महिला ने मंगलवार की सुबह दम तोड़ दिया. मृत बच्चों की पहचान दीपासी कुमारी (6 वर्ष), अजीत कुमार (2.5 वर्ष) और विवेक कुमार (1.5 वर्ष) के रूप में की गई है. मृत महिला अशोक साह की पत्नी शोभा देवी बताई जा रही है.पूरी घटना मीनापुर प्रखंड के नंदना गांव की है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शोभा देवी अपने बच्चों के लिए दूध उबालने के लिए रसोई में गई थी. इसी दौरान गैस पाइप में आग लग गई और सिलेंडर फट गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सबको मीनापुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सबको एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. एसकेएमसीएच ले जाने के दौरान ही एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, दो अन्य बच्चों की इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में मौत हो गई. महिला देर रात तक जिंदगी और मौत से लड़ रही थी. मंगलवार की सुबह उसकी जान चली गई.

वही, इस घटना बारे में ग्रामीणों का कहना है कि, उन्हें अचानक किसी चीज के फटने की आवाज सुनाई दी. इसके बाद स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए. तब जाकर पता चला कि सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है. बताया जाता है कि शोभा का पति अशोक साह दिल्ली में मजदूरी करता है. उसी की कमाई से घर चलता है. घटना के बाद अशोक शाह को इसकी सूचना दे दी गई है. खबर सुनने के बाद वह भी दिल्ली से आ रहा है.



Next Story