राष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री की कार हुई चकनाचूर, मंत्री की पत्नी और ड्राइवर की मौके पर मौत, मंत्री गंभीर घायल

Shiv Kumar Mishra
11 Jan 2021 5:15 PM GMT
केंद्रीय मंत्री की कार हुई चकनाचूर, मंत्री की पत्नी और ड्राइवर की मौके पर मौत, मंत्री गंभीर घायल
x
केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, पत्नी और ड्राइवर की मृत्यु

बेंगलुरु. केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक (Union Minister Sripad Naik) की गाड़ी सोमवार को हादसे का शिकार हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री की गाड़ी उत्तर कन्नड़ (North Kannada) के अंकोला (Ankola) में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसा उस समय हुआ जब नाइक अपनी पत्नी विजया नाइक के साथ येल्लापुर से गोकर्ण जा रहे थे.

नाइक और उनकी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई. नाइक का इलाज जारी है. पुलिस ने इस संबंध में केस भी दर्ज कर लिया है. नाइक की पत्नी के निधन पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा ने शोक जताया है. हादसे में नाइक के पर्सनल असिस्टेंट का भी निधन हो गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से केंद्रीय मंत्री को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. पीएम की ओर से कहा गया है कि सावंत यह सुनिश्चित करें कि केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक का गोवा में भली प्रकार से इलाज हो सके.

वहीं केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस संबंध में प्रमोद सावंत से बातचीत की है. राजनाथ सिंह ने गोवा के मुख्यमंत्री को केंद्रीय मंत्री के लिए बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. सिंह ने सावंत से कहा है कि अगर जरूरत होती है तो नाइक को दिल्ली लेकर आया जा सकता है.

Next Story