Top Stories

यूपी पुलिस पर बिजनौर में हुआ हमला, दरोगा समेत दो सिपाही घायल

Shiv Kumar Mishra
26 Feb 2021 11:33 AM GMT
यूपी पुलिस पर बिजनौर में हुआ हमला, दरोगा समेत दो सिपाही घायल
x

जन सेवा केंद्र में हुई लाखों की चोरी का मामले में पूछताछ करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया जानलेवा हमला। मोहल्ले वालो ने लाठी डंडो से पुलिस की जमकर की पिटाई। दारोगा सहित दो सिपाही गम्भीर रूप से हुए ज़ख़्मी। घायलों को कराया ज़िला अस्पताल में भर्ती। कुछ दिन पहले ग्राहक सेवा केंद्र में 13 लाख की चोरी हुई थी। थाना कोतवाली देहात के मोहल्ला सादात इलाके का मामला है।

बिजनौर जिले में दबंगो के हौसले कितने बुलन्द है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि दबंग पुलिस तक को नही बख्स रहे है। और आज इसी की एक बानगी देखने को मिली है बिजनौर जिले के थाना कोतवाली देहात इलाके के मोहल्ला सादात में आज दरोगा पवन कुमार अपने सिपाहियों के साथ सरताज नाम के युवक को पूछताछ के लिए लेने उसके घर गयी थी। बीती 16 फरवरी को थाना कोतवाली देहात इलाके में एक ग्राहक सेवा केंद्र में 13 लाख की चोरी हो गयी थी। जिसका खुलासा करने के लिए पुलिस अब तक कई संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी थी और आज भी पूछताछ करने के लिए पुलिस मोहल्ला सादात में गयी थी।

इसी दौरान दबंग सरताज ने अपने कुछ साथियो के साथ मिलकर पुलिस पर जमकर लाठी डंडो से हमला बोल दिया। इस हमले में एक दरोगा व 2 सिपाही घायल हो गए है । जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है । पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पुलिस पर हमला करने के मुख्य आरोपी सरताज और उसके दो साथियों हमजा और नवाब को गिरफ्तार कर लिया गया है । और सभी आरोपियों के खिलाफ गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।

Next Story