Top Stories

महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मिली लाश, परिजनों ने लगाया ह्त्या का आरोप

महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मिली लाश, परिजनों ने लगाया ह्त्या का आरोप
x
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

औरेया: उत्तर प्रदेश के औरेया से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. थाना सेगनपुर इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां एक महिला की लाश संदिग्ध परिस्थिति में मिली. लाश मिलने की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने महिला की पहचान कर उसके घरवालों को जानकारी दी. घरवालों ने महिला की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया और सबूत इकट्ठा किए.

खबर के अनुसार, महिला के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. परिजनों ने ससुरालवालों पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है. भाई का आरोप है कि उसकी पिटाई कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने महिला के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.

सीओ ने बताया कि 112 नम्बर पर सूचना मिली कि कमलेश की पत्नी गमा देवी पत्नी अपने ससुराल घाटमपुर थाना अछल्दा में आई थी. सूचना मिली की गमा का शव कमरे में पड़ा मिला है. तत्काल थाना पुलिस एव फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और सबूत इकट्ठा किए.पुलिस ने कहा कि जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे विवेचना में शामिल किए जाएंगे. उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.



Next Story