TRENDING

अगर आपको भी पाना है इनाम 71000 तो खाए या बाहुबली समोसा, पूरी करनी होगी यह शर्त

Smriti Nigam
18 Jun 2023 2:38 PM GMT
अगर आपको भी पाना है इनाम 71000 तो खाए या बाहुबली समोसा, पूरी करनी होगी यह शर्त
x

Viral News: बाहुबली समोसे का क्रेज आजकल सर चढ़कर बोल रहा है. बताया जा रहा है कि इसे खाने पर एक 71000 का इनाम मिलेगा. इनाम पाने के लिए बस आपको एक छोटी सी शर्त पूरी करनी होगी.

Bahubali Samosa: रेवड़ी और गजक के लिए प्रसिद्ध यूपी मेरठ अब अपने बाहुबली समोसे के लिए फेमस हो रहा है.यह बाहुबली समोसा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.आपको बता दें कि आजकल आलू,मटर पनीर और सूखे मेवे मसाले तैयार किया गया नमकीन भरवा मिश्रण से बनाया 12 किलो का बाहुबली समोसा इन दिनों मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। इसको 30 मिनट के अंदर खाने वाले को ₹71000 मिलेंगे अब यह सुनकर लोगों की भीड़ इस दुकान पर लग रही है। लेकिन इसे पूरा खा पाना सबके बस की बात नहीं है. लोग इस बाहुबली समोसे पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

12 केजी का है यह बाहुबली समोसा

आपको बता दें कि लालकुर्ती स्थित कौशल स्वीट की तीसरी पीढ़ी के मालिक शुभम कौशल ने बताया कि यह समोसा लोगों के बीच अब सुर्खियां बटोर रहा है। लोगों को अपनी और आकर्षित करने वाला यह समोसा कुछ अलग है।इस समोसे का वजन 12 किलोग्राम है और इसको खाने के बाद आपको ₹71000 भी मिलेंगे।

बाहुबली ‘समोसा’ खाने पर मिलेगा इनाम

दुकानदार शुभम कौशल ने बताया कि जो इस बाहुबली समोसे को खाएगा उसको इनाम भी मिलेगा। आज के समय में इस बाहुबली समोसे का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोग अपने बर्थडे पर पारंपरिक केक की जगह बाहुबली समोसे को काटना पसंद कर रहे हैं। शुभम का कहना है कि अगर कोई इसे आधे घंटे में खा लेता है उसे इनाम के तौर पर ₹71000 मिलेंगे।

बाहुबली ‘समोसा’ बनाने में लगता है इतना वक्त

बताया जा रहा है कि इस बाहुबली समोसे को बनाने में बावरियों को करीब 6 घंटे का वक्त लगता है। उन्होंने यह भी बताया कि कढ़ाई में समोसा महल बनने में ही डेढ़ घंटा का समय लग जाता है। इसको बनाने के लिए तीन बावरियों की जरूरत पड़ती है और बहुत मेहनत भी लगती है।

दुकानदार ने कहा कि हमारी दुकान के बाहुबली समोसे ने फूड ब्लॉगर और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर का भी ध्यान खींचा. लोकल लोगों के अलावा देश के अन्य शहरों के लोग भी इस बाहुबली समोसे के बारे में हमसे पूछते हैं. उन्होंने बताया कि इस बाहुबली समोसे के लिए लोगों को पहले से बुकिंग करानी पड़ती है. उन्होंने बताया कि 12 किलोग्राम के वजन वाले समोसे का दाम लगभग 1,500 रुपये है.

Next Story